August 8, 2022

IND vs SA: भारतीय टीम को लगा तगड़ा झटका, अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज से बाहर हुए सूर्यकुमार!

wp-header-logo-207.png

खेल। आईपीएल समाप्त होने के बाद दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की टीम भारत दौरे पर आ रही है। यहां दोनों टीमों के बीच 5 मुकाबलों की टी-20 सीरीज (T20 Series) खेली जानी है। लेकिन इस सीरीज की शुरुआत से पहले ही भारतीय टीम (Team India) को बड़ा झटका लग गया है। टीम इंडिया के अहम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस सीरीज में शायद ही टीम का हिस्सा बने। क्योंकि वह आईपीएल के एक मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे।
With all your good wishes and support, I will be back in no time 😇

To my MI family, I will be cheering for you from the other side, this time. Let’s finish the tournament on a high note and display our true character on field. 💪 pic.twitter.com/WXfd2iwZIW
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूर्यकुमार की चोट ज्यादा गंभीर बताई जा रही है। इसलिए उन्हें दक्षिण अफ्रीका सीरीज से बाहर रखने की उम्मीद जताई जा रही है। रिपोर्ट में चयन समिती के एक सदस्य ने बताया कि, सूर्यकुमार को इस समय आराम की सख्त जरूरत है। उनके ज्यादा चोट लगी है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली टी-20 सीरीज में वह शायद ही खेलते नजर आए। हम उन्हें टीम में ठीक होने के बाद ही खेलने का मौका देंगे। हम ये नहीं चाहते कि जल्दबाजी की वजह से उनकी चोट और बढ़े।

इस वजह से हुए बाहर

सूर्यकुमार यादव के 6 मई को ब्रेबोर्न स्टेडियम में हुए मुकाबले के दौरान गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेते हुए चोट लगी थी। इस दौरान उनके बाएं हाथ की मांसपेशियों में चोट लग गई थी। इस चोट को ध्यान में रखते हुए उन्हें आईपीएल 2022 में बचे बाकी मुकाबलों से बाहर कर दिया है। इससे पहले सूर्यकुमार चोट की वजह से ही टूर्नामेंट के शुरुआती कुछ मैचों से बाहर रहे थे। अगर ऐसे में अफ्रीका के खिलाफ सूर्यकुमार यादव नहीं खेले तो टीम को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author