May 25, 2022

समुद्री सीप का टॉप बनाकर उर्फी ने दिखाया जलपरी अवतार, यूजर्स बोले- 'लाइव पोर्नोग्राफी कर रही है बेशर्म…'

wp-header-logo-228.png

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर अपने हॉट वीडियो से इंटरनेट पर आग लगा दी। सीशेल ब्रा और सी-थ्रू सारंग में उनका ओह-सो-हॉट लुक जमकर वायरल हो रहा है। उर्फी जावेद अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने का एक मौक़ा नहीं छोड़ती हैं। ड्रेसिंग सेन्स को लेकर उनका टेस्ट काफी अलग है और इसलिए वह अपनी ड्रेस को खुद डिजाईन करती हैं। वहीं ऐसा लगता है कि उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बिकनी लाइन दिखाकर हॉटनेस को एक अलग सा फॉर्म दे दिया है।
A post shared by Uorfi (@urf7i)
एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह समुद्र के सीप से बने बिकिनी टॉप में अपनी हॉट और सेक्सी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उर्फी ने अपने पैरों पर सी-थ्रू फैब्रिक लपेटकर लुक को कम्पलीट किया। इंटरनेट पर तहलका मचाने वाले वीडियो में उनकी बिकिनी लाइन साफ ​​नजर आ रही है। क्लिप को साझा करते हुए, उर्फी ने लिखा, “मैंने ये बिकिनी टॉप शैल से बनाया है. इसके साथ ही सी-थू फैब्रिक पैरों पर लपेटा हुआ है।” इंटरनेट सेंसेशन ने ‘जादु है नशा है’ गाने को वीडियो के साथ मर्ज किया है।

समुद्र तट पर पोज़ देते हुए उर्फी सीशेल ब्रा में हॉट और काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख जहां कई लोगों ने उर्फी को ‘खूबसूरत’ कहा, वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया। एक ट्रोल ने कमेंट किया, “तुम मुसलमानों के लिए शर्म की बात हो। कृपया अपना नाम बदल लो,” दूसरे ने लिखा, ” लाइव पोर्नोग्राफी।” एक अन्य ने लिखा “आज कुछ भी नहीं पहना।
वहीं उर्फी जावेद ने इन्स्टा स्टोरी पर ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, “सभी लोग बेवकूफी वाली बातें करना बंद करो। मैंने स्किन कलर का नीचे अंडरगार्मेंट पहना हुआ है और तुम जैसे लोग, कुछ तो शर्म करो। अपनी बेसिक कॉमन सेंस और आंखों का इस्तेमाल तो करो।” गौरतलब है कि उर्फी जावेद को पपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर नंगे पांव चलते देखा। उसने शटरबग्स से कहा कि वह बहुत थकी हुई है। एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर बिना फुटवियर के टहलते देख दर्शक हैरान रह गए।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source