August 14, 2022

शादी न हो पाने पर कंगना का खुद पर कमेंट, बोलीं- 'अफवाह है कि मैं लड़कों को पीटती हूं इसलिए…'

wp-header-logo-229.png

बॉलीवुड हो या फिर पॉलिटिक्स हर विषय पर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए मशहूर है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने मन की बात कह देती हैं। एक्ट्रेस फिलहाल एक्शन एंटरटेनर ‘धाकड़’ (Dhaakad) की रिलीज का इंतजार कर रही है और हाल ही में अपनी शादी को लेकर एक जबरदस्त खुलासा किया है। एक्ट्रेस यूं तो हर मुद्दे पर रियेक्ट करती हैं और खुलकर बात करती हैं लेकिन जब उनकी डेटिंग और लव अफेयर्स की बात आती है तो वह चुप्पी साध लेती हैं। अभी तक कंगना ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में कुछ नहीं कहा है।
A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)
लेकिन हाल ही में, एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह शादी करना चाहती तो है लेकिन वह कर नहीं पा रही हैं। जी हां, जब अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या वह वास्तविक जीवन में ‘धाकड़’ हैं, तो कंगना ने कहा था कि असल जिंदगी में लोगों को नहीं मारती हैं। उन्होंने मजाक में कहा कि इस बारे में अफवाहें फैलती हैं कि कंगना लड़कों को पीटती है, यही वजह है कि वह शादी नहीं कर पा रही है।”
A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)
यह पूछे जाने पर कि क्या वह असल जिंदगी में भी धाकड़ हैं तो उन्होंने कहा, “ऐसा नहीं है। असल जिंदगी में मैं किसे पीटूंगी? मैं शादी नहीं कर पा रही हूं क्योंकि आप जैसे लोग ये अफवाहें फैला रहे हैं।” जब उनसे पूछा गया कि क्या यही वजह है तब उन्होंने आगे कहा, “हां, क्योंकि मेरे बारे में अफवाहें फैलाई जाती हैं कि मैंने लड़कों को पीटा।” इस इंटरव्यू में जब अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से कंगना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “कंगना एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं। असल जिंदगी में वह काफी स्वीट और लविंग हैं। वे ईश्वर से डरती हैं। वे बहुत ज्यादा पूजा-पाठ करती हैं और योग भी करती हैं।”
वहीं इससे पहले कंगना ने कहा था, “मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं। मैं खुद को पांच साल से एक मां के रूप में और एक पत्नी के रूप में देखती हूं, और निश्चित रूप से एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो नए भारत की दृष्टि में सक्रिय रूप से भाग ले रही है।” रजनीश घई द्वारा निर्देशित, ‘धाकड़’ में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है और इसका क्लैश कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ से होगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author