November 27, 2022

बॉलीवुड पर विवादित बयान देकर फंसे महेश बाबू, मुकेश भट्ट बोले- 'ऑल द बेस्ट…'

wp-header-logo-223.png

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड पर अपनी टिप्पणी से एक विवाद खड़ा कर दिया है। अभिनेता ने कहा था कि ‘बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता’ और इसलिए वह अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं। महेश के इस विवादित बयान पर कई सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी है और सोशल मीडिया पर सुपरस्टार को जमकर लताड़ लगाई जा रही है। वहीं अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है और वह हैं निर्माता मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) का।
हाल ही में एक इंटरव्यू में मुकेश भट्ट ने कहा कि अगर हिंदी सिनेमा उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता तो अच्छी बात है। निर्माता ने कहा, “अगर बॉलीवुड उनकी फीस नहीं दे सकता, तो मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। मैं सम्मान करता हूं। वह बहुत ही प्रतिभाशाली एक्टर है और उन्होंने खुद पर बहुत मेहनत की है। वह एक बहुत ही सफल अभिनेता हैं और बॉलीवुड इंडस्ट्री उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है तो इसमें कोई गलत बात नहीं है। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। हर एक का अपना नजरिया होता है।”
उन्होंने आगे कहा, “अगर मुझे किसी के लिए मुफ्त में काम करना है, तो यह मेरी पसंद है। अगर मैं किसी चीज के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज कर रहा हूं तो यह भी मेरी पसंद है।” गौरतलब है कि हैदराबाद में अपने प्रोडक्शन वेंचर ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात करते हुए महेश बाबू ने कहा था, “मैं अहंकारी लग सकता हूं, मुझे बॉलीवुड में बहुत सारे ऑफर्स मिले। लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। तेलुगू सिनेमा में मुझे जो स्टारडम और प्यार मिला है, मैंने कभी दूसरी इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा था। मैंने हमेशा सोचा था कि मैं यहां फिल्में करूंगा और वे बड़ी हो जाएंगी, और मेरा विश्वास अब सच हो रहा है।” हालांकि एक्टर ने बाद में अपनी ओर से सफाई दी थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author