September 25, 2022

दीपिका के इस कारनामे पर मस्ती में झूमे रणवीर सिंह, जानिए एक्ट्रेस की बड़ी कामयाबी

wp-header-logo-221.png

मौजूदा समय में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस लगातार सफलता को छू रही हैं और इंटरनेशनल लेवल तक अपना धाक जमा चुकी हैं। हाल ही में दीपिका के कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में जूरी मेंबर बनने की खबर आई थी। अब एक्ट्रेस लग्जरी ब्रैंड लुइस वुइटन (Louis Vuitton) की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर बनी हैं। फ्रेंच लग्जरी ने एक बयान जारी कर यह ऐलान किया है।
A post shared by VOGUE India (@vogueindia)
इस बारे में एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर बताया कि, “लुई विटॉन’ (Louis Vuitton) के नए लेदर गुड्स कैंपेन का हिस्सा बनी हूं। डूफिन बैग के लिए एम्मा स्टोन और चाइनीज एक्टर झोउ डोंग्यू जैसे सुपर स्टार्स भी इस अभियान का हिस्सा बने हैं।” एक्ट्रेस ने इस ब्रांड को प्रमोट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की है। इस ब्रांड के महंगे बैग और कपड़ों को खरीदना आम लोगों के लिए एक सपने के बराबर है। खैर, एक्ट्रेस की इस अचीवमेंट पर सेलेबस और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।
A post shared by VOGUE India (@vogueindia)
जब इतनी बड़ी कामयाबी दीपिका को हाथ लगी हो तो ऐसा हो सकता है कि उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ख़ुशी न जाहिर करे। एक्टर ने पत्नी दीपिका पादुकोण की तारीफ करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं दिया। अभिनेता ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।
इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका के ऐड की फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- “सीरियस फ्लेक्स बेबी!” बता दें कि दीपिका और रणवीर सिंह की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। ऐसे में एक्टर का यूं अपनी पत्नी पर प्यार दिखाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author