August 13, 2022

Video Viral: फराह खान ने किया आलिया-रणबीर की शादी को कंफर्म, वीडियो कॉल से खुला राज

wp-header-logo-248.png

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की चर्चाएं दिन प्रतिदिन जोर पकड़ती नजर आ रही हैं। भले ही शादी की खबर पर दोनों परिवार चुप हों लेकिन फिल्म मेकर और कॉरियोग्राफर (Filmmaker & Choreographer) फराह खान (Farah Khan) का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें उन्होंने आलिया और रणबीर की शादी (Alia-Ranbir Wedding) की खबरों पर मुहर लगा दी है। फिर क्या था इसके बाद तो ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
दरअसल फराह खान का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें वो अपने दोस्तों के साथ बैठी नजर आ रही हैं। वहीं कहा जा रहा है कि मौजूदा समय में फराह खान बोस्टन में हैं, इसके बाद उन्होंने बोस्टन से ही आलिया भट्ट को वीडियो कॉल की। वहीं आलिया को देखते ही फराह की दोस्त चिल्लाते हुए उन्हें बधाई दे रहीं हैं। हालांकि, ये सुन कर आलिया के गाल लाल हो गए हैं। इस दौरान आलिया के साथ रणवीर सिंह हैं और वो कहती हैं कि उन्हें मिस करना।
फिलहाल अपनी दोस्तों के ज्यादा चिल्लाने के बाद फराह खान जल्दी में कॉल कट कर देती हैं। वहीं बता दें कि रणबीर कपूर के घर आरके स्टूडियो और कृष्णा राज को रोशनी से सजाया गया है। दोनों की निजता को ध्यान में रखते हुए पूरे अपार्टमेंट को सफेद कपड़े से आगे की ओर से ढक दिया है जिससे कोई फोटो लीक ना हो।
A post shared by Snapbaazi Telly ???? (@snap.baazi_telly)
गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की चर्चा हर ओर है। अभी भी दोनों की शादी को लेकर असमंजस की स्थिति बरकरार है। इन दोनों की शादी कभी 13-14 अप्रैल तो कभी 17 अप्रैल बताई जा रही है। हालांकि, ये तय है कि दोनों जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author