July 1, 2022

RR vs LSG: लखनऊ के लिए क्रुणाल पांड्या ने की खराब फील्डिंग, फैंस ने निकाली जमकर भड़ास

wp-header-logo-243.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में 20 वां मैच राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपरजाइंट्स (RR vs LSG) के बीच खेला गया। इस मुकाबले में राजस्थान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लखनऊ को 3 रनों से मात देकर अंक तालिका में पहला स्थान प्राप्त कर लिया है। इस मैच में राजस्थान ने लखनऊ के सामने जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य सामने रखा था लेकिन केएल राहुल की टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और 3 रन से इस मैच को हार गई। अगर लखनऊ की इस हार की वजह को जाना जाए तो वह हैरान कर देने वाली है। क्योंकि फैंस इस हर का कसूरवार क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को बता रहे हैं। इसी वजह से क्रुणाल को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। आइए देखें कि फैंस किस तरह से पांड्या के ऊपर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।
ये रही वजह

राजस्थान की बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे सब हैरान हैं। हुआ ये की मैच के दौरान फील्डिंग कर रहे क्रुणाल पांड्या ने शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) का बिलकुल आसान सा कैच छोड़ दिया। जिसके बाद हेटमायर ने लखनऊ के गेंदबाजी की गेंदों पर जमकर रनों की बारिश की और अपनी टीम की पारी के अंत तक नाबाद 36 गेंदों में 59 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जिसमे 1 चौका और 6 लंबे छक्के भी शामिल हैं। हेटमायर की इस ताबड़तोड़ पारी के बदौलत ही राजस्थान की टीम 165 रनों के स्कोर तक पहुंची थी।
Man of the Match : Krunal Pandya

Hey @rajasthanroyals thank him pic.twitter.com/fvvD7kXHLR

Krunal pandya blaming the bowler for bowling the wrong delivery #IPL #LSGvRR #RRvsLSG #ShimronHetmyer #lsg #Royals #rr pic.twitter.com/dzGzYnXNfI
हालांकि, जब हेटमायर 14 के स्कोर पर थे तब लॉन्ग ऑन पर क्रुणाल ने उनका कैच नहीं लपका। जिसके बाद हेटमायर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए हर जगह चौकों और छक्कों की बारिश कर डाली। फैंस इस ड्रॉप कैच को लेकर क्रुणाल को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल करने में लगे हैं।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source