May 28, 2022

Mohammad Amir: इंटरनेशनल क्रिकेट में फिर कदम रखेंगे आमिर! आया बड़ा अपडेट

wp-header-logo-235.png

खेल। पाकिस्तान (Pakistan) में इस वक्त राजनीति के बादल छाए हुए हैं। देश में इमरान खान की सरकार गिरने को है। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं पीसीबी (PCB) के चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja) भी अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। जिसके बाद माना जा रहा है कि एक बार फिर से बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाने वाले पाक तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं।
2020 में लिया था आमिर ने रिटायरमेंट

पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अपने क्रिकेट करियर में 36 टेस्ट, 61 वनडे समेत 50 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, मोहम्मद आमिर रमीज राजा के इस्तीफा देने के बाद अपने रिटायरमेंट के फैसले को शायद वापस लें। दिसंबर साल 2020 में आमिर ने ये कहते हुए क्रिकेट छोड़ा था कि उन्हें मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा है। इसी बीच उन्होंने कहा था, मैं अभी के लिए क्रिकेट छोड़ रहा हूं, क्योंकि मानसिक रूप से मुझे काफी परेशान किया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा था, मुझे नहीं लगता है कि मैं अब और भी ज्यादा इसे सहन कर पाऊंगा। मैंने साल 2010 से 2015 तक काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना किया है। जिसके लिए मैंने खुद को समय दिया है। मुझे यह कह कर परेशान किया गया की पीसीबी ने मुझ पर काफी ज्यादा पैसा खर्च किया है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source