July 5, 2022

Bhojpuri Gana : गर्मी से बेहाल हुई खेसारी लाल यादव की पत्नी, पति से बोलीं- 'ले ले आई कोका कोला'

wp-header-logo-240.png

लोकप्रिय भोजपुरी सितारों में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने हर रोमांटिक गानों से फैन्स के दिलों को जीत लेते हैं। हाल ही में खेसारी ने एक नया गाना ‘ले ले आई कोका कोला’ (Le Le Aayi Coca Cola) जारी किया। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि एक्टर को उनके गायन कौशल के लिए भी जाना जाता है और उनके नाम कई हिट गाने हैं। खेसारी टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में शिरकत करने के बाद और भी फेमस हो चुके हैं।
अगर हालिया रिलीज इस गाने की बात करें तो गाने में अभिनेता ने शिल्पी राज के साथ अपनी आवाज दी है। भोजपुरी सिंगिंग की दुनिया में शिल्पी राज का कोई जवाब नहीं है। वहीं इस गाने में खेसारी के ओपोजिट सोना पांडेय नजर आ रही हैं। दोनों की केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। गाने के विडियो में खेसारी ग्रामीण लुक में तंबाकू खाते नजर आ रहे हैं। वहीं खेसारी की पत्नी गर्मी में परेशां हैं और वह उनसे कोका कोला की मांग करती हैं। ‘ले ले आई कोका कोला’ को प्रकाश बरुद ने लिखा है और संगीत सरविंद मल्हार ने दिया है। इस गाने को रैप भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर 6 मार्च को रिलीज किया गया है। वीडियो को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)
हाल ही में, खेसारी ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने की घोषणा की और ‘ले ले आई कोका कोला’ का पोस्टर साझा किया। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, मेरे गानों को सुनने के लिए दिए लिंक को जरूर क्लिक करें।” वर्कफ्रंट की बात करें तो खेसारी ‘बोल राधा बोल’ और ‘बापजी’ में काजल राघवानी के साथ नजर आएंगे। फिल्म ‘बापजी’ में मनोज टाइगर खेसारी के पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह देव पांडे द्वारा निर्देशित और रामजीत जायसवाल द्वारा निर्मित है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source