May 27, 2022

सिर्फ एक आइटम सॉन्ग के लिए भारी भरकम फीस चार्ज करती हैं ये अभिनेत्रियां, जानकर उड़ जाएंगे होश

wp-header-logo-239.png

आज हिंदी फिल्म के लिए आइटम नंबर की मांग बढ़ गयी है। आइटम डांस किसी भी फिल्म को हिट करने में अहम भूमिका निभाती है। पहले कैबरे डांसर्स नाम की अभिनेत्रियों की एक खास कैटेगरी थी, जो फिल्मों में आइटम गानों पर डांस करती थीं। लेकिन आजकल, मशहूर एक्ट्रेस फिल्म में केवल आइटम नंबर करती हैं, और वे इसके लिए मोटी रकम चार्ज (Fees for Item Song) करती हैं। वैसे, इस बात में कोई दोराय नहीं है कि किसी फिल्म को पॉपुलर करने में आइटम गाने महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इन दिनों कोई फिल्म बिना फुट-टैपिंग आइटम नंबर के अधूरी कही जाती है। आइटम नंबर की मांग बढ़ रही है और क्योंकि यह दर्शकों को लुभाने में फिल्म की मदद करती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे कैटरीना कैफ, नोरा फतेही और सनी लियोन की आइटम सॉन्ग के लिए काफी डिमांड में हैं, जिसके लिए ये करोड़ों में चार्ज करती हैं।
नोरा फतेही (Nora Fatehi)
नोरा फतेही, जो ‘दिलबर’, ‘कुसु कुसु’, ‘कमरिया’, ‘एक तो कम ज़िंदगानी’ जैसे चार्टबस्टर नंबरों के लिए जानी जाती हैं। रिपोर्ट्स की माने तो एक फिल्म में गाने के लिए मोटी रकम लेती हैं। नोरा फतेही एक आइटम नंबर के लिए करीब 2 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं।

सनी लियोन (Sunny Leone)
सनी लियोन बॉलीवुड में करियर की शुरुआत में एक गाने के लिए करीब 25 लाख रुपये चार्ज करती थी। सलमान खान के शो बिग बॉस में प्रदर्शन के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। बॉलीवुड आइटम नंबर में बढ़ती मांग की वजह से एक्ट्रेस अब 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं ।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)
कैटरीना कैफ जो बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। रिपोर्ट्स की माने तो ‘चिकनी चमेली’ और ‘शीला की जवानी’ के लिए 50 लाख रुपये चार्ज किया था। लेकिन ‘धूम 3’ के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है।

करीना कपूर (Kareena Kapoor)


करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। सलमान खान के फिल्म ‘दबंग 2’ के ‘फेविकोल से’ के लिए उन्होंने कोई चार्ज नहीं किया था लेकिन उन्होंने ‘हलकट जवानी’ गाने के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं।
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना परचम दिखा चुकी प्रियंका चोपड़ा आज एक इंटरनेशनल स्टार है। उन्होंने कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है। उन्होंने ‘शूटआऊट ऍट वडाला’ में आइटम नंबर ‘बबली बदमाश’ के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज किये थे वहीं राम लीला में अपनी स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए प्रियंका ने 6 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source