May 27, 2022

Video Viral: आलिया भट्ट के लिए फैन की दीवानगी, पनीर के टुकड़े पर उकेरी गंगुबाई की तस्वीर

wp-header-logo-212.png

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को दर्शकों और आलोचकों की समान प्रतिक्रिया मिली है। सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग फिल्म के दमदार डायलॉग्स और डांस मूव्स को रीक्रिएट करते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं। कई लोगों ने फिल्म में आलिया के आइकॉनिक लुक को फिर से बनाने की कोशिश भी की है। वहीं एक आर्टिस्ट ने पनीर पर आलिया भट्ट की तस्वीर उकेरी है।
दरअसल वीडियो में एक 21 वर्षीय कलाकार प्रफुल्ल जैन को चाकू की मदद से पनीर के एक टुकड़े पर गंगूबाई का एक सुंदर चित्र बनाते देखा जा सकता है। उसके बाद जब वो चाकू से तस्वीर उकेर लेता है उसके बाद उसके ऊपर से सोया सॉस डालता है उसके बाद जो होता है मानो किसी जादू से कम नहीं है।
वीडियो के शुरु में लगेगा कि ये कलाकार कुछ खाने की डिश बना रहा है, लेकिन उसके बाद वो चाकू की मदद से पनीर के टुकड़े पर गंगुबाई बनी आलिया भट्ट की तस्वीर उकेरना शुरु करता है फिर वो उस टुकड़े के ऊपर सोया सॉस डालकर फैलाता है उसके बाद हुबहू गंगुबाई नजर आने लगती है। ये वीडियो देख हर कोई हैरान है। सभी इस कलाकार की तारीफ किए बगैर नहीं रह पा रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि पनीर पर आलिया भट्ट को गंगुबाई बनाने की एक छोटी सी कोशिश। इस तरह की कला बहुत ज्यादा चैलेंजिंग है। लेकिन ये सब करके मुझे बहुत मजा आया। सोया सॉस डाल कर तस्वीर में दिखी गंगुबाई।
A post shared by Praful Jain (@praful_creations)
वहीं लोगों को प्रफुल्ल की ये कला बेहद पसंद आ रही है। हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। उनकी प्रतिभा देखकर हर कोई चकित है। इस दौरान एक यूजर ने मजाक में लिखा, “मम्मी ने अनुमति कैसे दी इतना सारा पनीर लेने के लिए कुछ टिप्स हम भी दीजिये… वैसे यह बहुत अच्छा है।” एक अन्य ने कमेंट किया है की, “वाह, आपके पास हमेशा अद्भुत विचार होते हैं !! बहुत खूब।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source