March 23, 2023

Aaj Ka Rashifal,12 मार्च 2023: मेष, सिंह, कुंभ समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़ें अपना आज का राशिफल

wp-header-logo-420.png

Aaj Ka Rashifal,12 मार्च 2023: आज तारीख है 12 मार्च 2023 दिन रविवार और आप अपना दैनिक राशिफल  जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं.

हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन  कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

यदि किसी लक्ष्य को पहले निर्धारित किया था लेकिन अभी तक उस पर आगे नही बढ़ पा रहे थे तो आज का दिन उसके लिए उपयुक्त रहेगा. इसलिये आज जो भी सोच रहे हैं उसे शुरू कर दे.धैर्य रखें. बनते कामों में देरी होगी. चिंता तथा तनाव रहेंगे. मित्रों के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा. नौकरी में कार्यभार रहेगा. आय में निश्चितता रहेगी.

 लकी नंबर-3

लकी कलर –आसमानी

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

आज का ज्यादातर समय खेलकूद में व्यतीत होगा. यदि आप कोई शारीरिक खेल खेलते हैं तो उसमें अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता हैं जो मन को आनंदित करेगा.कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बन सकता है. कोई मांगलिक कार्य में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा. स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद प्राप्त होगा.

 लकी नंबर -9

 लकी कलर -संतरी

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

शादीशुदा जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आपका अपने साथी के साथ कहीं आसपास घूमने जाने का कार्यक्रम बन सकता हैं. आज का दिन दोनों के बीच मीठी यादों को लेकर आएगा.नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति पर व्यय होगा. यात्रा मनोरंजक रहेगी. भाइयों का सहयोग प्राप्त होगा. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. घर-बाहर प्रसन्नता का वातावरण रहेगा.

 लकी नंबर –
7

 लकी कलर-हरा

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

विद्यार्थियों को किसी ऐसे मित्र से मार्गदर्शन मिलेगा जिनसे उन्हें आशा नहीं होगी. यह आपके भाई या बहन का मित्र भी हो सकता हैं. हालांकि यह राय आपके बहुत काम आएगी.दूर से सुखद सूचना मिल सकती है. घर में मेहमानों का आगमन होगा. व्यय होगा. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. जोखिम व जमानत के कार्य टालें. बड़ा काम करने का मन बनेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा.

 लकी नंबर -8

 लकी कलर-श्वेत

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

पारिवारिक व्यापार में बड़ा लाभ मिलने के संकेत हैं. कुछ नए समझौते हो सकते हैं. घर के सदस्य आपको लेकर प्रसन्न दिखाई देंगे. भाई या बहन में से किसी एक का साथ आपको अपने काम में मिलेगा.धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के काम करने के लिए अच्छा दिन है. आज के दिन आपको धन लाभ होने की पूरी संभावना है.

लकी नंबर –1

 लकी कलर-स्लेटी

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

जितना हो सके अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे अन्यथा तबियत बिगड़ सकती हैं. इसलिये जूस या इम्युनिटी मजबूत करने वाली चीजों का सेवन करे. इससे आपकी तबियत ठीक रहेगी.मेहनत का फल मिलेगा. सामाजिक कार्य करने में रुचि रहेगी. मान-सम्मान मिलेगा. कारोबार मनोनुकूल लाभ देगा. किसी प्रभावशाली व्यक्ति से परिचय बढ़ेगा. शारीरिक कष्ट संभव है. अज्ञात भय सताएगा.
 लकी नंबर –6

लकी कलर-केसरी

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

घर में किसी बात को लेकर वाद-विवाद होने की संभावना हैं. ऐसे में बड़ो-बुजुर्गों के हस्तक्षेप से स्थिति संभल तो जाएगी लेकिन मन में कटुता का भाव बना रहेगा.पारिवारिक चिंता बनी रहेगी. लेन-देन में जल्दबाजी न करें. आवश्यक वस्तु गुम हो सकती है. विवाद को बढ़ावा न दें. किसी व्यक्ति के उकसाने में न आएं. कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय भावना में बहकर न करें.

 लकी नंबर -4
लकी कलर-नीला

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

सोशल मीडिया पर किसी मित्र के साथ कहानुसी हो सकती हैं तथा बातों ही बातों में बात बढ़ भी सकती हैं. इसलिये हमारी सलाह यही हैं कि बात बढ़ने से पहले ही उसे संभाल  लेंगे तो बेहतर रहेगा.कार्यस्थल पर परिवर्तन संभव है. योजना फलीभूत होगी. कारोबार में वृद्धि पर विचार हो सकता है. नौकरी में अधिकारीगण प्रसन्न रहेंगे. मातहतों का सहयोग मिलेगा.

लकी नंबर –8

लकी कलर -पीला

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

माता-पिता को लेकर भावुक हो सकते हैं तथा उनके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास किया जा सकता हैं. आज आपका उनके साथ कहीं आसपास घूमने जाने का कार्यक्रम भी बन सकता हैं.किसी धार्मिक स्थल की यात्रा की आयोजना हो सकती है. सत्संग का लाभ मिलेगा. पारिवारिक सहयोग मिलेगा. घर-बाहर सुख-शांति रहेगी. किसी प्रभावशाली व्यक्ति का मार्गदर्शन सहायता प्राप्त होगी.

लकी नंबर –1

लकी कलर -गुलाबी

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

सुबह के समय सिर दर्द की समस्या परेशान कर सकती हैं. जो अस्थमा के रोगी हैं वे भी आज के दिन अपना विशेष ध्यान रखें. घर में छोटा-मोटा फंक्शन आयोजित हो सकता हैं जिसमें सभी की सहभागिता होगी.चोट व दुर्घटना से हानि संभव है. लापरवाही न करें. किसी व्यक्ति से व्यर्थ विवाद हो सकता है. मानसिक क्लेश होगा. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.

 लकी नंबर –4
 लकी कलर –भूरा

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं तो आज के दिन उसमे कुछ अड़चन आएगी. ऐसे में संयम से काम लेंगे तो स्थिति संभल जाएगी. सभी के बीच आपसी सहयोग में वृद्धि देखने को मिलेगी.किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं तो आज के दिन उसमे कुछ अड़चन आएगी. ऐसे में संयम से काम लेंगे तो स्थिति संभल जाएगी.

लकी नंबर -2

लकी कलर –ग्रे

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

आज के दिन ऐसा महसूस होगा कि आपके परिवार वाले आपको समझने में अक्षम हैं जिस कारण मन में उदासी का भाव आ सकता हैं. ऐसे में किसी भी प्रकार के बुरे ख्याल को मन में ना आने दे.जल्दबाजी से काम बिगड़ेंगे तथा समस्या बढ़ सकती है. विरोध होगा. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. बाहर जाने की योजना बनेगी. किसी वरिष्ठ व्यक्ति का सहयोग कार्य में आसानी देगा.

लकी नंबर-5

लकी कलर –मैरून

source