May 27, 2022

मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं अनुष्का शर्मा, खूबसूरती ही नहीं पैसों के मामले में भी कई अभिनेत्रियों को देती हैं मात

wp-header-logo-202.png

बॉलीवुड में आए दिन नए सितारों की एंट्री होती हैं। इनमें से कुछ ऐसे भी हैं जो इंडस्ट्री में कम समय में स्टारडम हासिल कर चुके हैं। ऐसी ही एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया और अपनी पहली ही फिल्म से सभी को हैरान कर दिया। हम बात कर रहे हैं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी और अब वह हिंदी सिनेमा और फिल्म निर्माण की दुनिया में टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। आइये जानते हैं कि बॉलीवुड की इस ग्लैमरस दीवा कीई नेट वर्थ कितनी है।
टॉप अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं अनुष्का शर्मा
एक अंग्रेजी वेबसाइट की माने तो अनुष्का शर्मा की कुल संपत्ति 46 मिलियन डॉलर है वहीं इंडियन करेंसी में लगभग 300 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। उनकी कमाई का बड़ा हिस्सा ब्रांड एंडोर्समेंट और पर्सनल इन्वेस्टमेंट से आता है। वह एक निर्माता के रूप में अपनी फिल्मों के लाभ का हिस्सा भी रखती है। पिछले तीन सालों में अनुष्का शर्मा की कुल संपत्ति में 80% की वृद्धि देखी गई है।
घर और गाड़ियों का कलेक्शन
अनुष्का शर्मा बॉलीवुड सिनेमा में मोस्ट डिमांडेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं और सामाजिक कार्यों और चैरिटी के लिए दान करती हैं। अनुष्का शर्मा मुंबई में एक लग्जरी घर में रहती हैं। उन्होंने यह शानदार फ्लैट साल 2014 में खरीदा था जिसकी कीमत करीब 9 करोड़ रुपये है। अनुष्का के पास बीएमडब्ल्यू, रेंज रोवर और मर्सिडीज जैसे लक्जरी कारें भी हैं।
हर किरदार को बखूबी निभाना जानती हैं अनुष्का
बॉलीवुड की सबसे चर्चित और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अनुष्का शर्मा ने 14 साल से अधिक के अपने करियर में बोल्ड और बहुमुखी प्रदर्शन के साथ इंडस्ट्री में आइडियल बन चुकी हैं। चाहे वह ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में एक ‘साधारण लड़की’ की भूमिका निभा रही हो या ‘दिल धड़कने दो’ में ‘निडर फराह’ हो या ‘परी’ में एक ‘डेमन’ हो, अनुष्का ने दिल जीतने में कभी भी कोई कसर नहीं छोड़ी है। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में एक अभिनेत्री-मॉडल – निर्माता हैं। उन्होंने 2008 में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और वर्ष में फिल्मों में प्रवेश किया। अनुष्का देश में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली हस्तियों में से एक हैं।
जल्द ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी अनुष्का
वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का अंतिम बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के ओपोजिट फिल्म ‘जीरो’ (Zero) में नजर आई थी। वहीं अब अनुष्का फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda xpress) में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने वाली हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source