October 3, 2022

पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द लेंगे सात फेरे, फिक्स हुई शादी की नई डेट

wp-header-logo-209.png

बॉलीवुड के गलियारे में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का इन्तजार खत्म ही नहीं हो रहा है। बधाई हो… एक बार फिर शादी की तारीख को लेकर नई खबर सामने आई है। यह पहली बार नहीं है जब आप सुन रहे हैं कि रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। पहले यह खबर थी कि कपल दिसंबर 2022 में सात फेरे लेंगे लेकिन अब नयी तारीख के मुताबिक दोनों अक्टूबर 2022 में शादी करेंगे।
A post shared by Alia Bhatt ????☀️ (@aliaabhatt)
वैसे तो मीडिया में यही खबर थी कि कपल अप्रैल 2022 में शादी कर रहे हैं। लेकिन निश्चित रूप से यह तारीख नहीं है क्योंकि अब नयी तारीख का खुलासा हो चुका है। रिपोर्ट्स की माने तो कपूर और भट्ट परिवार का यही निर्णय है कि शादी इस साल अक्टूबर में होगी। एक सूत्र का कहना है, “वास्तव में कोई नहीं जानता कि आलिया और रणबीर की शादी की बात आने पर तारीखें आगे-पीछे क्यों हो रही हैं। जहां तक ​​मुंबई के पाली हिल में कृष्णा राज (उनका निवास) तैयार नहीं है और इसमें कम से कम 18 महीने और लग सकते हैं ताकि किसी को अंदर जाने और बसने के लिए हर तरह से तैयार हो सके।”

बता दें कि मीडिया में रणबीर कह चुके हैं कि अगर कोरोना महामारी न फैली होती तो आलिया से शादी कर चुके होते। वहीं आलिया भट्ट ने कहा, ” रणबीर सही कह रहे हैं लेकिन मेरे दिमाग में मैंने उनसे शादी कर ली है।” खैर जो भी हो फैन्स को तो उनकी ड्रीमी वेडिंग का इन्तजार है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर पहली बार साथ में ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया के पास ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘डार्लिंग्स’, ‘RRR’ जैसी फिल्में हैं। वहीं, रणबीर कपूर जल्द ‘शमशेरा’ में दिखाई आएंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author