October 3, 2022

जब SRK की इस आदत से तंग आ गईं गौरी खान, बोलीं- टूटने की कगार पर था रिश्ता और मैं तो छोड़ गयी थी

wp-header-logo-210.png

बॉलीवुड के फेवरेट पावर कपल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) लगभग 3 दशकों से फैन्स के लिए रिलेशनशिप गोल हैं। 1991 में शादी के बंधन में बंधने वाले इस कपल की लव स्टोरी टीनएज में एक स्ट्रेंजर के रूप में हुई थीं। किंग खान पर्दे पर काफी रोमांटिक नजर आते हैं लेकिन रियल लाइफ में एक वक्त ऐसा था जब गौरी खान ने शाहरुख को छोड़ दिया था। क्या आप जानते हैं कि शाहरुख के एक आदत की वजह से वह अलग होना चाहती थीं और यहां तक कि उन्होंने ब्रेक भी लिया था।
डेटिंग के दौरान बहुत अधिक पॉजेसिव थे किंग खान
गौरी ने कॉफ़ी विद करण के एक एपिसोड में इस बात को कबूल किया था। उन्होंने कहा था कि इसका कारण शाहरुख खान का बहुत अधिक पॉजेसिव होना था। मैंने इस बिहेवियर के चलते उन्हें छोड़ दिया था। उन्होंने आगे कहा, “मैंने सोचा कि शायद शादी करने के लिए या कुछ भी तय करने के लिए अभी हम काफी यंग थे। इसलिए, मैंने एक छोटा ब्रेक लिया। वह मेरे लिए बहुत ज्यादा पॉजेसिव थे और मैं इसे हैंडल नहीं कर सकती थी।” गौरी ने कहा कि वह अपने लिए एक स्पेस बनाना चाहती थी और मैंने थोडा ब्रेक लिया था। बाद में, मैं उसके पास वापस आ गई थीं।”
तीन बार हो चुकी है शाहरुख-गौरी की शादी
बता दें कि दोनों की शादी और लव स्टोरी काफी फिल्मी थी। शाहरुख़ और गौरी दो अलग-अलग धर्म से थे। कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने तीन बार शादी की थी। सबसे पहले उन्होंने कोर्ट मैरिज की थी और फिर निकाह। वहीं अंतिम में उन्होंने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। फिलहाल शाहरुख और गौरी तीन बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के पेरेंट्स हैं। आज शाहरुख और गौरी के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री नजर आती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे वहीं किंग खान जल्द मोस्टवेटेड फिल्म ‘पठान’ में दिखेंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author