Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/latest-posts-block-lite/src/fonts.php on line 50

Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/magic-content-box-lite/src/fonts.php on line 50
March 31, 2023

कपिल शर्मा की किस खासियत पर फिदा हो गई नंदिता दास, कॉमेडियन ने सुनाया पूरा किस्सा

wp-header-logo-432.png

कपिल शर्मा और नंदिता दास 
Kapil Sharma: द कपिल शर्मा शो ने कॉमेडियन कपिल शर्मा को ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया। वे न केवल कॉमेडी करके लोगों के चेहरों पर हंसी लाते हैं, वहीं उनकी गायकी और एक्टिंग भी लोगों को बेहद पसंद आती रही है। कपिल शर्मा की अब एक नई फिल्म आने वाली है, जिसका नाम ज्विगाटो है। यह फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कपिल इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इससे पहले उनकी दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। फिरंगी फिल्म को उन्होंने खुद प्रोड्यूस किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कमाल नहीं दिखा पाई थी। हालांकि उनकी पहली फिल्म किस किस को प्यार करूं सफल रही थी। अब वे नंदिता दास की फिल्म ज्गिवाटो के जरिए अपना लक अजमा रहे हैं। एक हालिया इंटरव्यू में कॉमेडियन ने बता दिया है कि उनकी फिल्म की डायरेक्टर ने कैसे उन्हें फिल्म के रोल के लिए पसंद किया था।

कपिल शर्मा अक्सर अपने शो में फिल्मी सितारों का इंटरव्यू लेते हैं, लेकिन वो अब खुद अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं। आखिरकार कपिल ने बता दिया है कि उनकी फिल्म ज्विगाटो की निर्देशक ने किस वजह से उन्हें फिल्म ऑफर की थी। बताते चलें कि नंदिता को बॉलीवुड में काफी गंभीर फिल्मों का निर्देशन करने के लिए जाना जाता है। ऐसे में कपिल और नंदिता की जोड़ी खुद में ही काफी अलग लगती है। एक कॉमेडी के शौकीन और दूसरी सीरियस ढंग से चीजों को देखने वाली।
फिल्मफेयर के दौरान नंदिता ने कपिल को देखा था
कपिल ने बताया कि फिल्मफेयर की होस्टिंग के दौरान नंदिता दास ने उन्हें देखा था। जब करण जौहर के साथ कपिल ने अवॉर्ड शो को होस्ट किया था। नंदिता को कपिल की नेचुरल होस्टिंग काफी पसंद आई थी। इस पूरे किस्से के बारे में कपिल ने कहा कि मैंने होस्टिंग के शुरुआत में ही कहा था कि ये करण जौहर हैं और मुझे तो आप जानते ही होंगे। इसके बाद पहली बार कपिल ने नंदिता से मुलाकात की थी। कपिल ने खुद खुलासा किया है कि नंदिता ने मेरा शो नहीं देखा था, क्योंकि उनके घर में टीवी नहीं है। इसके बाद हंसी मजाक में कपिल ने कहा कि फिल्म चली तो मैं खुद उन्हें टीवी गिफ्ट करूंगा।
शाहरुख ने जब कपिल से पूछा था ड्रग्स ले रहे हो क्या
कपिल शर्मा ने अपने उस दौर को भी याद किया। जब फिरंगी फिल्म फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद कुछ समय तक कॉमेडी शो भी बंद हो गया था। साथ ही, कपिल ने शराब पीनी भी शुरू कर दी थी। शो के शुरू होने के बाद भी उनका मन काम करने का नहीं होता था। शाहरुख खान से जुड़ा एक किस्सा भी कॉमेडियन ने सांझा किया है। कपिल ने कहा कि शाहरुख सर अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आए थे, तो मैं उनके आने से पहले ही शो के सेट से निकल गया था। बाद में फिर वो एक दिन मिलने आए और पूछा कि तुमने ड्रग्स लेने शुरू कर दिए हैं क्या। खैर इसके बाद एक बार फिर कपिल ने दमदार वापसी की। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि फिल्मी दुनिया में क्या कपिल खुद को एक एक्टर के तौर पर स्थापित कर पाएंगे या नहीं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source