June 28, 2022

Valentine Day Special: सपना सिकरवार प्यार को मानती है एक खूबसूरत उपहार, जानें एक्ट्रेस के जीवन में कितने है इसके मायनें

wp-header-logo-173.png

Valentine Day Special: फरवरी का ये हफ्ता प्यार का हफ्ता है। फरवरी के दूसरे हफ्ते को लोग वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) के रूप में सेलिब्रेट करते हैं। जहां हफ्ते के पहले दिन यानी 7 फरवरी को रोज डे (Rose Day) होता है, वहीं आखिरी दिन यानी 14 फरवरी को आता है वैलेंटाइन डे (Valentine Day)। हमेशा की तरह लोग इस बार भी वैलेंटाइन डे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अपनी इस स्टोरी में हम आपके लिए टीवी एक्ट्रेस सपना सिकरवार (Sapna Sikarwar) के जीवन में प्यार के मायनें लेकर के आएं हैं…
सपना सिकरवार इन दिनों एंडटीवी (&TV) के फेमस कॉमेडी शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ (Happu Ki Ultan Paltan) में नजर आ रही हैं। इस शो में वह हप्पू सिंह (Happu Singh) के दोस्त बेनी (Beni) की प्रेमिका बिमलेश (Bimlesh) का किरदार निभा रही हैं। प्यार को लेकर के एक्ट्रेस की राय एकदम साफ है। सपना प्यार को भगवान का दिया एक खूबसूरत उपहार मानती हैं। वह कहती हैं, ‘जब हम प्यार में होते हैं तो एक पॉजिटिव पर्सन बनते हैं। हमारे भीतर जीवन जीने की इच्छा और बढ़ जाती है। मैंने अपनी लव लाइफ में इन सभी अहसासों और बदलावों को महसूस किया है। बता दूं कि मैंने जिससे प्यार किया, उसी से मेरी शादी हुई। लेकिन मेरे पति शादी से पहले मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे। मुझे आगे बढ़ने के लिए हमेशा बहुत मोटिवेट करते थे। वह मेरी प्रॉब्लम का सही हल बताते थे। यही सिचुएशन उनके साथ भी थी, वह मेरे पॉजिटिव, हैप्पी नेचर के कायल थे। जहां तक प्यार की वजह से मेरे जीवन और व्यवहार में पॉजिटिव चेंज की बात है तो अपने जीवनसाथी का प्यार पाकर मैं एक मैच्योर पर्सन बनी। मेरे अंदर एक ठहराव आया। इसी के साथ जीवनसाथी के प्यार ने हमेशा मेरी खुशियों को दोगुना किया है।
अपने जीवन की एक घटना को याद करते हुए सपना ने बताया, एक बार की बात है,मेरा बर्थ-डे था। साथ ही उसी दिन मेरा शूट था। जब मैं शूटिंग से घर पहुंची तो लॉक लगा था। फिर मैंने दूसरी चाबी से लॉक खोला तो देखा अंदर मेरे दोस्त और पति, पूरा घर सजाकर मेरा इंतजार कर रहे थे। मेरे पति ने ही यह सरप्राइज बर्थ-डे प्लान किया था। उनका इतना एफर्ट, प्यार देखकर मेरी आंखों में खुशी के आंसू आ गए। इसी तरह की कई और भी प्यारी यादें मेरे दांपत्य जीवन में बसी हैं। हमें प्यार की अहमियत समझनी चाहिए। अपने जीवनसाथी के साथ प्यार के दिन वैलेंटाइन-डे को भी जरूर सेलिब्रेट कीजिए। बता दें कि सपना के पति का नाम त्रिलोक सिंह (Trilok Singh) हैं। इन दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम मान्या (Manya) है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source