May 21, 2022

Valentine Day Special: पूजा बनर्जी को प्यार ने दी कई सीख, जानिए किस के साथ एक्ट्रेस सेलिब्रेट करेंगी अपना वैलेंटाइन डे

wp-header-logo-171.png

Valentine Day Special: फरवरी प्यार करने वालों के मन में एक नया अहसास और उमंग लेकर के आती है। इसी महीने में आने वाले वैलेंटाइन-डे (Valentine Day) का सभी लोग बेसब्री से इंतेजार करते हैं। चाहें वो कोई आम इंसान हो या सेलिब्रिटी (Celebrity Couple) हर कपल इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए बेताब है और सेलिब्रेशन (Valentine Day Celebration) की तैयारियां भी कर चुका है। अपनी इस स्टोरी में हम टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) के साथ हुई हमारी बातचीत को आपके साथ शेयर करने जा रहें हैं।
टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी इन दिनों जी टीवी (Zee TV) के लॉन्गेस्ट रनिंग डेली सोप ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) में रिया मेहरा (Rhea Mehra) का किरदार निभाती आ रही हैं। इससे पहले वह ‘कसौटी जिंदगी के’ (Kasautii Zindagii Kay) टीवी सीरियल में निवेदिता बासु सेनगुप्ता (Nivedita Basu Sengupta) के रोल में नजर आईं थी, जो काफी फेमस भी हुआ था। पूजा का मानना है कि प्यार जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा होता है। वह कहती हैं, ‘प्यार की कोई सीमा नहीं है। मम्मी-पापा का, भाई का, दोस्तों का प्यार हमारी जिंदगी के लिए बहुत जरूरी है। हां, जब किसी खास शख्स से प्यार की बात आती है तो यह अहसास भी बहुत ही खूबसूरत होता है। मैं भी इस प्यारे अहसास से गुजरी हूं।”
शादी के बाद प्यार से मिली सीख
ओलंपियन स्विमर संदीप सेजवाल (Sandeep Sejwal) से अपने प्यार और शादी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “संदीप से जब मैं मिली तो शुरुआत में ही हमारे बीच एक अच्छा कनेक्शन बन गया था। हमें एक-दूसरे का साथ अच्छा लगता था, हम एक-दूसरे से हर बात शेयर करते थे। यही सब बातें थीं, जिन्होंने अहसास कराया कि हम प्यार में हैं। फिर हम शादी के बंधन में बंध गए। जहां तक जीवनसाथी के प्यार की वजह से जिंदगी में बदलाव आने की बात है तो प्यार ने मुझे सेल्फ लव की इंपॉर्टेंस सिखाई। धैर्य रखना भी हमारे लिए जरूरी है, इसकी अहमियत बताई। इन बातों से मेरी लाइफ काफी पॉजिटिव हो गई है। इसलिए मैं अपनी मैरिड लाइफ में प्यार के रंग को और गहरा करने के लिए खास मौकों को हमेशा सेलिब्रेट करती हूं। वैलेंटाइन-डे भी ऐसा ही खास मौका है। इस बार अगर मुझे शूटिंग से छुट्टी मिलेगी तो मैं घर पर अपने हसबैंड के साथ वैलेंटाइन-डे सेलिब्रेट करूंगी। क्योंकि मैं मां भी बनने वाली हूं तो हम दोनों बेबी को लेकर काफी केयरफुल रहते हैं। उसी हिसाब से सेलिब्रेशन की प्लानिंग करते हैं। सभी को मेरी तरफ से हैप्पी वैलेंटाइन-डे। आप सब अपनी जिंदगी में प्यार के रंग को गहरा करते रहिए और एक खुशहाल जिंदगी जीते रहिए।’
बता दें कि पूजा बनर्जी ने टीवी की दुनिया में कदम साल 2011 में रखा था। वह ‘एमटीवी रोडीज 8’ (MTV Roadies 8) शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं थी। इसके अलावा एक्ट्रेस नेशनल लेवल की तैराक भी रह चुकी हैं। उन्होंने 28 फरवरी 2017 को ओलंपियन स्विमर संदीप सेजवाल से शादी की थी। एक्ट्रेस के पति साल 2014 के एशियन गेम्स में कांस्य पदक जीत चुके हैं। इसके अलावा संदीप को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Late Pranab Mukherjee) द्वारा अर्जुन अवार्ड (Arjun Award) से भी सम्मानित किया जा चुका है। इस समय ये कपल अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source