July 1, 2022

IPL 2022: प्रीति जिंटा को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी ने पंजाब टीम से दिया इस्तीफा

wp-header-logo-166.png

खेल। आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) से ठीक पहले कुछ टीमों के लिए अच्छी खबर नहीं आ रही। जैसे मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) पोलार्ड के चोटिल होने के कारण परेशान नजर आ रही है तो पंजाब को पहले राहुल (KL Rahul) ने छोड़ा, उसके बाद अब टीम के बल्लेबाजी कोच ने अपना इस्तीफा दे दिया है, इसी दौरान अब ये बड़ा झटका प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को लगा है। ये झटका इतना बड़ा है कि हो सकता है कि इस बार भी पंजाब का खिताबी मुकाबला जीतने का सपना अधूरा ना रह जाए। दरअसल हुआ ये है कि टीम के बल्लेबाज कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने आईपीएल ऑक्शन से ठीक एक दिन पहले टीम से अपने पद से इस्तीफा देने के बाद सभी को चौंका दिया है। उनके ऐसे एक दम से चले जाना पंजाब (Punjab) के लिए बड़े झटके से कम नहीं है।

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी
Adios, and thank you @PunjabKingsIPL, it’s been a pleasure. Wishing @anilkumble1074 and the team very best for #IPL2022 ???? pic.twitter.com/rDivb0akZp
वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने सोशल मीडिया पर पंजाब टीम से इस्तीफा लेने की जानकारी सभी को दी। अब इसी के साथ प्रीति जिंटा के सामने बहुत मुश्किल आ खड़ी हुई है क्योंकि टीम ने इस दौरान सिर्फ 2 ही खिलाड़ियों को वापिस टीम में रिटेन किया था। जिसमें एक खिलाड़ी अनकैप्ड है। जिसका ये मतलब हुआ कि टीम अब पूरी तरह से नई ही बनाई जाएगी। साथ में टीम को एक कप्तान की भी जरूरत है। वसीम जाफर के होने से पिछले कुछ सीजनों में पंजाब टीम के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था। अब फिर से ऐसा लग रहा है जैसे पंजाब का आईपीएल सफर अभी से ही शुरू हुआ हो।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source