May 25, 2022

स्टूडेंट को ट्यूशन टीचर से हुआ प्यार, रचाई शादी, अब पुलिस भी हैरान

wp-header-logo-174.png

जयपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में गुरु और शिष्या का रिश्ता शर्मसार हो गया है। यहां टीचर से ट्यूशन पढ़ने वाली युवती को अपने से दुगनी उम्र के टीचर से प्यार हो गया। इसके बाद घर से भागकर टीचर के साथ कोर्ट में शादी कर ली। यह घटना भरतपुर के जनूथर की है। एक कॉलेज में 40 वर्ष का टीचर ट्यूशन में युवती को इंग्लिश पढ़ाता था। टीचर से प्यार करने वाली युवती सोनिया ग्रेजुएशन के बाद B.Ed की तैयारी कर रही थी। बताया जा रहा है कि 4 साल से अधिक समय से युवती टीचर सतवीर के यहां ट्यूशन पढ़ रही थी।
दोगुनी उम्र के टीचर से हुआ प्यार
बताया जा रहा है कि ट्यूशन के दौरान टीचर से नजदीकियां बढ़ीं और दोनों में प्यार हो गया। टीचर सतवीर रोजाना नदबई से युवती को ट्यूशन पढ़ाने के लिए गांव जाता था। करीब 1 साल पहले सतवीर ने कॉलेज में पढ़ाना बंद कर दिया था। उसके बाद टीचर सोनिया को पढ़ाने के लिए उसके घर जाने लगी। इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया।
भागकर की कोर्ट मैरिज
काफी समय के बाद युवती सोनिया अपनी बुआ के यहां रहने के लिए भरतपुर आ गई। यहां आने के बाद दोनों ने भागने का फैसला कर लिया और जनवरी महीने में सतवीर युवती सोनिया को भगाकर अजमेर ले गया, जहां दोनों ने पुष्कर में कोर्ट मैरिज कर ली।
परिवार ने की मनाने की कोशिश
परिवार जनों ने युवती सोनिया की काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. इसके बाद युवती सोनिया के रिश्तेदारों द्वारा मथुरा गेट थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया। मथुरा गेट थाना पुलिस ने युवती सोनिया और टीचर सतवीर को दस्तयाब कर भरतपुर एसडीएम के समक्ष पेश किया। जहां दोनों ने पुलिस के सामने बयान दिए और कहा कि उन्होंने दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है और वह दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source