January 27, 2023

Varisu Movie Leaked: रश्मिका मंदाना की वरिसू रिलीज होते ही लीक, इन साइट्स पर धड़ल्ले से डाउनलोड हो रही फिल्म

wp-header-logo-159.png

वरिसु फिल्म का पोस्टर 
Varisu Movie Leaked: साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) की मोस्ट अवेटेड फिल्म वरिसु (Varisu) बड़े पर्दे पर आज यानी 11 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के अलावा फिल्म में कई अन्य पॉपुलर स्टार्स ने भी कमाल की एक्टिंग की है। इस बीच फिल्म के लीक होने की खबर सामने आ रही है। फिल्म एक इमोशनल फैमिली ड्रामा है, जिसमें एक्शन का भरपूर डोज देखने को मिल रहा है। वहीं, विजय को भी फिल्म में उनके पुराने ही अंदाज में लोगों का दिल जीतते हुए देखा जा रहा है। रिपोर्ट में आपको बता रहे हैं कि फिल्म किस प्लेटफार्म पर लीक हुई है।
रोमांटिक सीन्स से भरपूर है वरिसु
रिलीज से पहले ही फिल्म की चर्चा साउथ मूवी के शौकिनों के बीच जोरों पर थी। वरिसु फिल्म में प्रकाश राज विलेन की भूमिका अदा कर रहे हैं। इनकी दुश्मनी विजय के किरदार के साथ होती है। फिल्म में रश्मिका मंदाना है और रोमांटिक सीन्स ना हो, यह होना तो असंभव है। वरिसु में विजय और रश्मिका के बीच कमाल की लव केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। खैर, फिल्म कुछ साइट्स पर फुल एचडी में लीक हो गई है।
A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)
इन साइट्स पर लीक हुई फिल्म

किसी भी फिल्म के लीक होने के बाद उसकी कमाई पर सीधा असर पड़ता है। मगर दर्शकों के लिए फिल्म देखना बेहद आसान हो जाता है। वायरल रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म वरिसु कुछ साइट्स पर लीक (Varisu Movie Leaked) हो चुकी है। इन साइट्स में Moviesda, Filmyzilla, Kuttymovies, Tamil Yogi, Mp4moviez शामिल है। बताते चले कि फिल्म प्रोडक्शन हाउस ऐसा करने वाली तमाम साइट्स पर कानूनी कार्रवाई भी कर सकता है।
(Disclaimer: हरिभूमि पाइरेसी को बिल्कुल भी स्पोर्ट नहीं करता है। साथ ही वायरल रिपोर्ट के मुताबिक ही वेब साइट का नाम लिया गया है। कानून के मुताबिक पाइरेसी कंटेंट दिखाना एक दंडनीय अपराध है। भारतीय दंड सहिता में पाइरेसी कंटेंट दिखाने को लेकर सजा और जुर्माना लगाने का प्रावधान भी है।)

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author