February 8, 2023

Tunisha Sharma Case: दो दिन में हो जाएगी शीजान खान की रिहाई! जानें वकील ने क्यों किया दावा

wp-header-logo-163.png

तुनिषा शर्मा और शीजान खान 
Tunisha Sharma Case Update: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में मुख्य आरोपी शीजान खान को दो दिन के भीतर जमानत पर रिहा कर दिया जाएगा। यह बात हम नहीं बल्कि शीजान के वकील ने दावा किया है। उनका मनाना है कि शीजान को सुसाइड केस में फंसाया गया है। उनका मानना है कि शीजान को दो दिन के भीतर जमानत मिल जाएगी।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में 9 जनवरी की सुनवाई हुई थी। इस दिन शीजान खान (Sheezan Khan) के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कई चौंकाने वाले खुलासे एक्ट्रेस को लेकर किए थे। इसके बाद उनके तुनिषा के वकील ने दावों का जवाब देने के लिए कोर्ट से समय मांगा। इस बीच शीजान के वकील ने एक नया बयान मीडिया के सामने दिया है। उनके मुताबिक शीजान की जमानत दो दिन के अंदर हो जाएगी। साथ ही उन्होंने वनीता शर्मा पर तंज भी कस दिया है। वकील का कहना है कि तुनिषा की मां ने अगर शीजान की बात को मान लिया होता तो आज हालात अलग होते।
शीजान खान की दो दिन में हो जाएगी जमानत
मुंबई कोर्ट में हुई लेटेस्ट सुनवाई में शीजान खान के वकील ने एक्ट्रेस के रिलेशनशिप को लेकर एक दावा किया था, जिसके मुताबिक शीजान से ब्रेकअप होने के बाद तुनिषा की जिंदगी में अली (Ali) नाम के शख्स की एंट्री हुई थी। इस बात का खुलासा भी किया गया कि तुनिषा ने अपनी जिंदगी के आखिरी 15 मिनट में भी अली से बात की थी। दावा तो यह भी किया गया कि अली के साथ रिलेशन की जानकारी उनकी मां वनीता शर्मा को भी थी। अब वकील के लेटेस्ट बयान पर बात करें तो उनका मानना है कि शीजान का तुनिषा की सुसाइड से कोई लेना देना नहीं है और शीजान की गिरफ्तारी भी गैरकानूनी है। 9 जनवरी की सुनवाई में शीजान के वकील ने जो बयान दिए थे, शायद उसके आधार पर ही उनका मानना है कि दो दिन के भीतर शीजान को जमानत मिल जाएगी।
शीज़ान को परसो बेल मिल जाएगी, शीज़ान की गिरफ़्तारी गैरकानूनी है… 23 दिसंबर को अगर वनिता शर्मा ने शीज़ान की बात पर अमल करते हुए सही कदम उठाए होते तो आज हालात अलग होते: शैलेंद्र मिश्रा,अभियुक्त शीजान के वकील, मुंबई pic.twitter.com/t8ZLk0cWRS
तुनिषा के वकील तरुण शर्मा ने भी मामले में एक नया खुलासा कर दिया है। दरअसल, वनीता शर्मा के बयान के आधार पर उनके वकील ने बताया कि मौत से ठीक पहले उन्होंने 2 से 3 लाख रुपये दिए थे। अब इस मामले में उन पैसों की जांच भी की जाएगी।
अब मामले में 13 जनवरी को सुनवाई होगी। तुनीषा की मां ने आरोप लगाया था कि 2 महीने पहले उन्होंने 2-3 लाख रूपये दिए थे, अब उन पैसों को लेकर भी जांच की जाएगी: तुनिषा के परिवार के वकील तरुण शर्मा pic.twitter.com/O86zQxdwUS

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author