February 6, 2023

Shehzada Trailer: शहजादा बन धमाल मचाने आए कार्तिक आर्यन, ट्रेलर में दिखी जबरदस्त लव केमिस्ट्री

wp-header-logo-160.png

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन
Kartik Aaryan Shehzada Trailer: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा (Shehzada) की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी नजर आने वाली है। दोनों स्टार मूवी के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इस बीच कार्तिक ने 11 जनवरी को अपने फैंस के साथ शहजादा फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का खुलासा किया था। अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। कार्तिक की फिल्म शहजादा का ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों को पसंद भी आ गया है।
शहजादा फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
कार्तिक आर्यन की खास बात है कि वह फिल्म में एक्शन और रोमांस का भरपूर मिश्रण लोगों के लिए सिनेमाघरों में पेश करते हैं। रोहित धवन (Rohit Dhawan) के निर्देशन में बनी शहजादा फिल्म एक्शन का फूल पैक्ड है। ट्रेलर देखने के बाद एक बात साफ हो गई है कि कार्तिक एक रॉयल फैमिली के शहाजादा के रोल की भूमिका में नजर आने वाले हैं। कभी वह कॉमेडी करते दिख रहे हैं तो कुछ सीन्स में कृति के साथ रोमांटिक अंदाज में फ्लर्ट भी करते देखे गए। फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
एक्शन करते नजर आए कार्तिक आर्यन

ट्रेलर में देखने को मिल रहा है कि फिल्म में कार्तिक जिंदल परिवार के शहजादे (रणदीप) बनकर फूल एक्शन और कॉमेडी करने वाले हैं। बता दें कि एक्टर का फर्स्ट लुक भी एक्शन वाला रिलीज किया गया था। ट्रेलर की शुरुआत में ही कार्तिक को कहते हुए सुना जा सकता है कि ‘जब बात फैमिली पर आए तो डिस्कशन नहीं, सीधा एक्शन करते हैं।’ इसेक अलावा भी कई दमदार डायलॉग्स ट्रेलर में दिखाए गए हैं। कार्तिक हमेशा की तरह एक्शन और कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं। वहीं, कृति सेनन भी हर फिल्म की तरह अपनी ग्लैमरस अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं।
A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author