January 30, 2023

Sapna Choudhary: हरियाणा में सपना चौधरी का क्रेज हुआ खत्म! क्या 'हलवा शरीर' गाना बचा पाएगा करियर

wp-header-logo-162.png

सपना चौधरी 
Sapna Choudhary New Haryanvi Song: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी स्टेज परफोर्मेंस की बदौलत लोगों का दिल जीतने का काम करती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस का एक वायरल बयान काफी ज्यादा चर्चा में चल रहा है। इसमें डांसिंग क्वीन सपना ने बताया था कि अब उनका मन हरियाणवी गानों (Haryanvi Song) के अलावा टीवी शोज जैसे प्रोजेक्ट में काम करने का करता है। इसके बाद से कयासों के लगने का दौर भी शुरू हुआ कि सपना को हरियाणा में ज्यादा काम नहीं मिल रहा है। इस बीच एक्ट्रेस का लेटेस्ट गाना ‘हलवा शरीर’ यूट्यूब पर रिलीज होती ही छा गया है।
क्या खत्म होने की कगार पर सपना का करियर
सपना चौधरी को पॉपुलैरिटी उनकी स्टेज परफोर्मेंस (Sapna Choudhary Stage Dance) की बदौलत पूरे हरियाणा में मिली थी। आज के समय एक्ट्रेस काफी हरियाणवी गानों में काम कर चुकी है और ना जाने कितने ही सुपरहिट गाने (Sapna Superhit Song) भी दे चुकी हैं। लेकिन, इन दिनों सपना चौधरी के गानों को बाकी हरियाणा के कलाकार कड़ी टक्कर भी दे रहे हैं। प्रांजल दहिया के जिप्सी गाने (Gypsy Song) का मुकाबला साल 2022 में सपना का कोई गाना नहीं कर सका। इस वजह से लग रहा है कि एक्ट्रेस का क्रेज धीरे-धीरे लोगों के बीच कही खत्म तो नहीं हो रहा है। वायरल रिपोर्ट्स की मानें तो सपना भी अपना मन हरियाणा से बाहर काम करने का बना चुकी है। खैर, बात एक्ट्रेस के लेटेस्ट गाने की भी कर लेते हैं।
यूट्यूब पर छाया सपना का नया गाना

हलवा शरीर (Halwa Sharir) गाना बीते दिन यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। इसमें सपना चौधरी अपने देसी अंदाज में नजर आ रही हैं। इस गाने को आवाज हरियाणा की मशहूर सिंगर रुचिका जांगीड़ (Ruchika Jangid) ने दी है। उनके साथ सुमित कौशिक भी सॉन्ग को गा रहे हैं। सोशल मीडिया पर सपना ने गाने के रिलीज होने की जानकारी दी। इसके बाद खबर लिखने तक सॉन्ग को यूट्यूब पर 2.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। सपना के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की करें तो 5.2 मिलियन लोग एक्ट्रेस को फॉलो करते हैं। सपना की पोस्ट पर उनके चाहने वाले अपनी प्रतिक्रिया लगातार देते भी रहते हैं। बात सपना के करियर की करें तो कहा जा सकता है कि आज भी कोई सपना चौधरी को स्टेज परफोर्मेंस में टक्कर नहीं दे सकता है। हरियाणवी गानों में भी उनका नाम गानों को पॉपुलर करने के लिए काफी है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author