February 7, 2023

Rakhi Sawant को सता रहा लव जिहाद का डर, शादी के बाद आदिल दुर्रानी पर लगाए ये आरोप

wp-header-logo-157.png

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी
Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी शादी की वायरल तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के साथ निकाह और कोर्ट मैरिज करने की फोटो साझा की थीं। अभी तक हर किसी को लग रहा था कि दोनों ने शादी हाल में की है, लेकिन राखी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे आदिल को लेकर किए हैं। राखी ने बताया कि उनकी शादी सात महीने पहले ही हो गई थी, लेकिन आदिल अब अपने परिवार के दबाव की वजह से वो मुझसे बात नहीं कर रहा है।
राखी सावंत ने खोला शादी का राज
राखी सावंत का जीवन हमेशा विवादों में घिरा रहता है। इससे पहले भी वह अपनी पहली शादी के चलते तरह-तरह के सवालों के घेरे में आ गई थीं। जी हां, राखी ने फैंस के साथ अपनी शादी की जानकारी साझा खुद की थी। उनके चाहने वालों की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं रहा। हालांकि, इस बीच एक्ट्रेस ने अपने पति आदिल और उनके परिवार को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे अपने पति आदिल दुर्रानी को लेकर कर दिए हैं। लेटेस्ट इंटरव्यू में राखी ने अपने निकाह और धोखे पर बात की। ड्रामा क्वीन का कहना है कि अब उन्हें लव जिहाद का डर सता रहा है। एक्ट्रेस की मानें तो आदिल का परिवार उन पर दबाव बना रहा है। इसी के चलते वह राखी से बात भी नहीं कर रहे हैं।
A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)
आदिल पर लगाया धोखा देने का आरोप

बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movie) के अलावा बिग बॉस (Bigg Boss) में अपना फनी अंदाज दिखाने के बाद पॉपुलर हुई राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी के अफेयर से भी पर्दा उठाया है। इस बारे में बात करते हुए राखी ने कहा, ‘मैं बिग बॉस मराठी सीजन 4 में चली गई थी। मेरे पीछे से घर के बाहर कई चीजें चल रही थी। मैं डर गई थी और इसी वजह से मैंने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की। वह मुझसे काफी ज्यादा प्यार करता है, लेकिन ना जाने वह हमारी शादी से क्यों इनकार कर रहा है।’ एक्ट्रेस ने दावा किया कि पक्का आदिल का परिवार उस पर प्रेशर बना रहा होगा।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी ने इस बात की जानकारी भी दी है कि आदिल दुर्रानी उनसे बात भी नहीं कर रहा है। बता दें कि राखी की मां अस्पताल में भर्ती है, उन्हें ब्रेन कैंसर है। अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता मेरे साथ ही ये सारी बुरी चीजें क्यों होती हैं।’ खैर, एक्ट्रेस ने जब से अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी को लेकर सनसनी खुलासे किए है। उसके बाद से राखी सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी है। अगर राखी के आरोपों में सच्चाई है तो यह देखना होगा कि उनका अगला कदम क्या होगा।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author