August 10, 2022

Celebrity Kids Net Worth: बॉलीवुड लाइमलाइट से दूर हैं अक्षय कुमार के बेटे आरव, करोड़ों में है नेट वर्थ

wp-header-logo-156.png

बॉलीवुड में आए दिन स्टार किड्स सुर्ख़ियों में रहते हैं। पिछले कुछ सालों में कई स्टार किड्स की बॉलीवुड में एंट्री हुई है वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो लाइमलाइट से दूर हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के बेटे आरव कुमार (Aarav Kumar) का नाम भी है। जब आम बच्चे अपनी पढ़ाई और खर्चों के लिए पेरेंट्स पर डिपेंड होते हैं इस उम्र में आरव करोड़ों के मालिक हैं। क्या आपको पता है कि और उनकी अपनी एक अलग पहचान है।
एक सुपरस्टार के बराबर है आरव का नेटवर्थ
अक्षय और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव पेशे से एक बड़े मॉडल हैं। वे कई ब्रांड्स के मेन फेस भी रहे हैं। आरव को बॉलीवुड लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की माने तो आरव की टोटल नेट वर्थ 5 मिलियन है। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार आरव 2,790 करोड़ रूपये के मालिक हैं। इसके अलावा अक्षय और ट्विंकल के लाडले को गाड़ियों का शौक है और वे रेंज रोवर से चलते हैं ।
अक्षय कुमार की तरह आरव भी हैं उसूलों के पक्के
अपने उसूलों के लिए अक्षय कुमार जाने जाते हैं और यही एक कारण है कि वे अपने बच्चों को भी वही संस्कार दिए हैं। उनका बेटा आरव लोगों को यह बताना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं कि वे अक्षय कुमार के बेटे हैं। यानी वो नहीं चाहते हैं कि लोग उन्हें सिर्फ इस नाम से जाने कि वे सुपरस्टार के बेटे हैं । रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय कुमार कई बार इस बात की जिक्र कर चुके हैं कि उनका बेटा भी उसूलोंका पक्का है।
फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं आरव
रिपोर्ट्स की माने तो आरव अक्षय कुमार के काफी करीब हैं और उनके साथ अलबे टाइम बिताना पसंद करते हैं। 20 वर्षीय आरव अपने पिता की तरह ही स्मार्ट और फिट हैं। वे अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं और अपने डेली रूटीन को फॉलो करते हैं। आरव ने अपने पढ़ाई के साथ-साथ लंदन में कुकिंग कोर्स की ट्रैंनिंग भी ली है। सोर्स की माने तो आरव को खाना बनाने का शौक है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author