February 6, 2023

Bhojpuri Song: शाहरुख खान से आगे निकले भोजपुरी स्टार पवन सिंह, यूट्यूब पर कर दिखाया यह काम

wp-header-logo-158.png

Pawan Singh Song in Youtube Trending List: भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का क्रेज लोगों के बीच नेक्सट लेवल पर देखने को मिलता है। पावर स्टार अपनी पर्सनल जिंदगी की वजह से कई बार विवादों में भी घिर जाते हैं। लेकिन, यूट्यूब पर उनके भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) तहलका मचाने के लिए जाने जाते हैं। हाल में, उनका गाना ‘पांचे के नाचे आइहा’ (Panche Ke Nache Aiha) रिलीज हुआ था। इसमें एक्टर के साथ इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने भी अपनी आवाज दी है। इस बीच पवन सिंह का लेटेस्ट सॉन्ग एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर चुका है।
शाहरुख से आगे निकले पवन सिंह
यूट्यूब ट्रेंडिंग म्यूजिक लिस्ट (YouTube Trending Music List) से किसी भी गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जाता है। इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) के दोनों सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ और ‘झूमे जो पठान’ टॉप पर चल रहे थे। लेकिन, पवन सिंह का लेटेस्ट गाना नंबर वन पर पहुंच गया है। इसने शाहरुख खान के गाने को भी पीछे छोड़ दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया कि भोजपुरी स्टार्स और सॉन्ग की पॉपुलैरिटी काफी तेजी से लोगों के बीच बढ़ रही हैं। यूट्यूब म्यूजिक ट्रेंडिंग लिस्ट को देखने के बाद इस बात को सच भी माना जा सकता है।
यूट्यूब पर छाया पवन सिंह का गाना

‘पांचे के नाचे आइहा’ गाने की बात करें तो इसके बोल लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुके हैं। पवन सिंह की पॉपुलैरिटी का यह आलम है कि उनके सॉन्ग रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं। नए साल में एक बार फिर भोजपुरी गानों का जादू देखने को मिल रहा है। भोजपुरी के दूसरे पॉपुलर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना झगड़ा 2.0 (Jhagda 2.0) भी यूट्यूब ट्रेंडिंग लिस्ट में अपनी जगह तीसरे नंबर पर बना चुका है। इसे देखने के बाद समझा जा सकता है कि भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movie) और सॉन्ग का क्रेज लोगों के बीच पहले की तुलना में काफी ज्यादा बढ़ चुका है। व्यूज की बात करें तो पवन सिंह के गाने को यूट्यूब पर 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पवन सिंह के साथ डिंपल सिंह (Dimple Singh) की लव केमिस्ट्री को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author