February 6, 2023

BB 16: शालीन भनोट के लिए टीना दत्ता से ज्यादा मायने रखता है चिकन, सिमी ग्रेवाल के सवाल से खुली पोल

wp-header-logo-161.png

बिग बॉस केे अपकमिंग एपिसोड में आएगी सिमी ग्रेवाल 
Simi Grewal in Bigg Boss 16: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फिनाले की ओर बढ़ता नजर आ रहा है। इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) के शो में फैमिली वीक चल रहा है। कंटेस्टेंट्स के घरवाले बीबी हाउस में एंट्री ले रहे हैं। बिग बॉस के वीकेंड का वार (Bigg Boss Weekend ka Vaar) भी काफी खास होने वाला है। इस बीच घरवालों के बीच मशहूर अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) आने वाली हैं। कंटेस्टेंट के साथ एक्ट्रेस मजेदार गेम खेलती भी नजर आएंगी। प्रोमो में देखा जा सकता है कि शालीन भनोट के जवाब से टीना दत्ता का दिल टूटने वाला है।

कलर्स टीवी पर शेयर किए गए प्रोमो (Bigg Boss Promo) में देखा जा सकता है कि सिमी ग्रेवाल की एंट्री के बाद बिग बॉस कहते हैं कि ‘सालों बाद सिमी ग्रेवाल लेकर आई हैं बातों की वही यादगार चमक।’ इसके बाद बीबी हाउस के सभी सदस्य गार्डन एरिया में बैठे नजर आते हैं। सिमी ग्रेवाल ने पहला सवाल प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) से किया। उनके जवाब ने हर किसी को इंप्रेस कर दिया। सिमी ग्रेवाल ने प्रियंका से पूछा- ‘यदी आपकी एक प्लेट में स्टारडम है और दूसरी में प्यार तो आप किसे चुनना पसंद करेंगी।’ प्रियंका ने बगैर समय लगाए प्यार को चुन लिया और बताया कि जीवन में सबसे ज्यादा मायने आपकी खुशी रखती है।
A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)
शालीन ने नहीं चुनी टीना दत्ता की प्लेट

शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) अपने प्यार-तकरार की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। सिमी ग्रेवाल ने शालीन से भी सवाल किया कि ‘अगर आपकी सामने दो प्लेट रखी हैं। पहली में टीना और दूसरे में चिकन है तो आप किसे चुनेंगे। शालीन ने बीच में रोकते हुए कहा, ‘मैं पहली प्लेट कभी नहीं लुंगा। चाहे दूसरी प्लेट में कुछ भी हो।’ सिमी ने इसके बाद बोला- ‘आप टीना को नहीं चुनेंगे। डांट भी हार्ड ऑन हर।’ इतना सुनते ही शिव से लेकर तमाम कंटेस्टेंट जोर से हंसने लगते हैं।
बता दें कि सलमान खान को शालीन ने ऐसा कहा था, जब वे टीना को डांट रहे थे। खैर, अब इसी वजह से हर कोई शालीन का मजाक भी उड़ाता है। प्रोमो में एक खास चीज देखने को मिली। जब शालीन जवाब दे रहे होते हैं, तो टीना दत्ता हैरानी भरा रिएक्शन देते हुए हंसती नजर आती हैं। अपकमिंग एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि सिमी ग्रेवल और किसके साथ ऐसे सवाल करने वाली हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author