January 20, 2022

साइना नेहवाल से विवादित ट्वीट के बाद एक्टर सिद्धार्थ ने मांगी माफी

wp-header-logo-162.png

खेल। भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। और उनके सुर्खियों में रहना का कारण साउथ सिनेमा के एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) हैं। दरअसल कुछ दिन पहले सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके लिए हर जगह उनकी आलोचना हुई थी। अब अपने उसी आपत्तिजनक टिप्पणी पर सिद्धार्थ ने नेहवाल से माफी मांगी है। बता दें कि पंजाब दौरे पर गए पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर साइना ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए उस मामले में पंजाब सरकार की निंदा की थी। जिसके बाद सिद्धार्थ ने चुटकी लेते हुए नेहवाल पर विवादित ट्वीट किया था।
वहीं सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट के लिए सोशल मीडिया के जरिए साइना से माफी मांगी है। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर लंबा चौड़ा माफीनामा शेयर किया है। इस माफीनामें उन्होंने भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी से अपने किए भद्दे मजाक के लिए माफी मांगी है।
उन्होंने लिखा कि प्रिय साइना, मैं अपने भद्दे मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने कुछ दिन पहले आपके ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा था। मैं मानता हूं कि, मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं, लेकिन मेरी निराशा या अहसमति, मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहराता। इसलिए मैं अपने किए की माफी मांगत हूं।
Dear @NSaina pic.twitter.com/plkqxVKVxY
सिद्धार्थ ने अपने माफीनामे में आगे लिखा कि, मैं खुद एक कट्टर नारीवादी समर्थक हूं और आपको यकीन दिलाना चाहता हूं कि मेरे ट्वीट में किसी तरह का लिंग सूचित नहीं था। इसलिए एक महिला के रूप में आप पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था। साथ ही उन्होंने लिखा कि उम्मीद है कि आप इन सारी बातों को भुल जाएंगी, और मुझे माफ कर देंगी। आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी।

गौरतलब है कि जब सिद्दार्थ ने साइना नेहवाल के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था तो हर तरफ उनकी आलोचना हुई थी। वहीं खुद साइना ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि आप एक्टर के तौर पर पसंद हैं, लेकिन आप कुछ अच्छा लिख सकते थे। आपकी भाषा बेहद खराब है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source