wp-header-logo-154.png

कोरोना महामारी के बढ़ते कहर का सबसे अधिक प्रभाव बॉलीवुड इंडस्ट्री पर हुआ है। जहां एक तरफ के बड़े सेलेब्स वायरस के चपेट में आ चुके हैं तो कई फिल्मों की रिलीज डेट पोस्टपोन हो चुका है। इस बीच खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) जल्द ही फिल्म ‘द लेडी किलर’ (The Lady Killer) में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के ओपोजिट नजर आएंगी। भूषण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित ‘द लेडी किलर’ में भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं । फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक सस्पेंस ड्रामा है और दर्शकों को स्माल टाउन के प्लेबॉय की कहानी को बताएगा।
यह किरदार कंफर्ट जोन से बाहर निकालेगा
भूमि पेडनेकर ने इस बारे में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा, मुझे नई और चुनौतीपूर्ण चीजें हमेशा से उत्साहित करती हैं और ‘द लेडी किलर’ ने शुरुआत से ही मुझे आकर्षित किया है। यह किरदार मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर निकालेगा और बहुत कुछ करने का मौका देगा। मुझे अर्जुन कपूर, निर्देशक अजय बहल, निर्माता भूषण सर, और शैलेश सर के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार है।”
फिल्म में अर्जुन और भूमि को लेकर एक्साइटेड हैं भूषण कुमार
वहीं अर्जुन कपूर ने भी भूमि की एक फोटो लगते हुए स्टोरी में लिखा, “इस किलर लेडी का स्वागत करिये।” इस बारे में टीसीरीज के हेड भूषण कुमार ने कहा कि “हम भूमि पेडनेकर को ‘द लेडी किलर’ फिल्म में लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अर्जुन कपूर के स्टाइल और पर्सनालिटी के साथ भूमि की मल्टीटैलेंटेड होना एक जबरदस्त कॉम्बिनेशन है, इस सस्पेंस ड्रामा में भूमि और अर्जुन की जोड़ी और उनकी केमेस्ट्री निश्चित रूप से देखने लायक होगी और यह दर्शकों को पसंद आएगी।” निर्देशक अजय बहल ने भी इसी तरह की फीलिंग्स को किया। उन्होंने कहा, “द लेडी किलर भावनाओं के उतार चढ़ाव से भरपूर है और इसके लिए हमें ऐसे एक्टर्स की जरूरत है जो इसे हर कदम पर साथ दे सकें। मैं अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर को इन भूमिकाओं में लेकर बहुत खुश हूं।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source