January 31, 2023

OMG! अरमान मलिक की दो बीवियां एक साथ हुईं प्रेग्नेंट, हेटर्स के निशाने पर आया यूट्यूबर का परिवार

wp-header-logo-158.png

अरमान मलिक अपनी पत्नियों के साथ
अरमान मलिक (Armaan Malik) सोशल मीडिया स्टार होने के साथ हरियाणवी और पंजाबी गानों में भी काम करते हैं। यूट्यूब पर उनकी वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। मगर अरमान अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हेटर्स के निशाने पर आ जाते हैं। दरअसल, अरमान को एक नहीं बल्कि दो बार प्यार हुआ। उनकी दो पत्नियां हैं, जिनका नाम पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) है। अक्सर यूट्यूब स्टार अपनी लव लाइफ की वजह से ट्रोल होते रहते हैं। इस बार वह अपनी लेटेस्ट पोस्ट के चलते सुर्खियों में आ गए हैं।

अरमान की दोनों पत्नियां हुईं प्रेग्नेंट
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरमान मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर अपने परिवार के साथ लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है। इसमें उनकी दोनों पत्नियां भी नजर आ रही हैं। यहां तक तो सब सही लग रहा है, लेकिन अरमान ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए अपनी दोनों पत्नियों की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है। यूट्यूब पर ब्लॉग में भी कृतिका मलिक ने बताया था कि वह मां बनने के लिए ट्राई करने वाली हैं। लेटेस्ट फोटोज में कृतिका और पायल बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में अरमान ने लिखा- मेरा परिवार।
हेटर्स के निशाने पर आए अरमान मलिक
सोशल मीडिया (social media) पर अरमान मलिक अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से ही लोगों के निशाने पर आ गए हैं। यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अरमान पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं। ज्यादातर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स तो उनकी पोस्ट के कैप्शन में खरी-खोटी सुनाते भी नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘मैं हैरान हूं कि एक साथ दोनों प्रेग्नेंट कैसे हो सकती हैं। वहीं, कई अन्य आश्चर्य के साथ पूछ रहे हैं कि क्या सच में आपकी दोनों पत्नियां प्रेग्नेंट हैं।
A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)
दो बार हुआ था अरमान को प्यार

अरमान मलिक इससे पहले जब सुर्खियों में आ गए थे। तब उन्होंने साल 2018 में अपनी पत्नी की दोस्त कृतिका मलिक के साथ दूसरी शादी की थी। अरमान की पहली शादी साल 2011 में पायल के साथ हुई थी। इसके बाद उन्हें दूसरी बार प्यार हुआ और अरमान ने दूसरी शादी कर ली। अरमान और उनकी पहली पत्नी पायल का एक बच्चा है, जिसका नाम चिरायु मलिक है। फिलहाल, अरमान की दोनों ही पत्नियां मां बनने वाली हैं। खास बात है कि अरमान की दोनों बीवियां उनके साथ रहती हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author