January 31, 2023

Ishan Kishan: शतक वीर ईशान पर गर्लफ्रेंड ने लुटाया प्यार, डबल सेंचुरी की दी ऐसे बधाई

wp-header-logo-152.png

ईशान किशन और अदिति हुंडिया
भारत और बांग्लादेश (Ind and Ban) के बीच खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे में ईशान किशन ने दोहरा शतक (double century) लगाकर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। किशन ने इस मैच में 131 गेंदों में 210 रन की पारी खेली। उनके बल्ले से 24 चौके और 10 छक्के निकले। किशन ने 160.31 के स्ट्राइक रेट से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। इस तरह किशन के नाम वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक (fastest double century) जड़ने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। इस पारी से दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी ईशान किशन (Ishaan Kishan) के मुरीद बन गए हैं।
सोशल मीडिया पर लुटाया प्यार
इस क्रम में टीम इंडिया (Team India) के इस बेहद प्रतिभावान खिलाड़ी की धांसू पारी को देखकर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) भी खुद को नहीं रोक पाईं। अदिति हुंडिया ने सोशल मीडिया के जरिए इस खिलाड़ी पर अपना प्यार लुटाया। अदिति हुंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर बीसीसीआई की पोस्ट (BCCI’s post) शेयर की। साथ ही उन्होंने ईशान किशन (Ishaan Kishan) का एक फोटो भी लगाई, जिस पर दिल वाला इमोजी (heart emoji) बना हुआ था। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। जब अदिति ने ईशान की फोटो शेयर की हो। इससे पहले इसी साल अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ किशन वनडे में शतक से चूक गए थे। तब अदिति ने सोशल मीडिया (social media) पर उस मैच का वीडियो शेयर किया था और ‘Well done IK’ लिखा था।
कौन हैं अदिति हुंडिया

मिली जानकारी के अनुसार, ईशान की गर्लफ्रेंड अदिति एक मॉडल हैं। उन्होंने अपने करियर के दौरान कई ब्यूटी पेजेंट जीते हैं। वह मिस दिवा 2018 (Miss Diva 2018) रह चुकी हैं। इसके बाद में उन्होंने पोलैंड में प्रतिष्ठित मिस सुपरनेशनल पेजेंट (Miss Supranational pageant) में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। इसके अलावा बताते चले कि अदिति और ईशान (Aditi and Ishaan) तीन साल से अधिक समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पेज पर दिखाई देते हैं। अदिति को अक्सर आईपीएल मैचों में भी ईशान (Ishaan in IPL matches) का सपोर्ट करते हुए देखा गया है। आईपीएल 2019 (IPL 2019) में मुंबई इंडियंस के चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान फोटो खिंचवाने के बाद वह हॉट टॉपिक बन गई थीं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author