January 27, 2023

BB 16: शालीन के प्यार पर भारी पड़ा एलिमिनेशन टास्क, 25 लाख बचाने के चक्कर में कही बेघर ना हो जाए टीना दत्ता

wp-header-logo-159.png

टीना दत्ता और शालीन भनोट
Bigg Boss 16 Upcoming Episode: टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 16 टीआरपी की लिस्ट में आगे चलने के अलावा फैंस के दिलों पर भी राज कर रहा है। बीबी हाउस में दो कंटेस्टेंट की बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। इस वजह से घरवालों के बीच एक बार फिर आपसी झगड़े शुरू हो गए हैं। शनिवार के वीकेंड का वार (Saturday Weekend Ka Vaar) एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) किसी एक सदस्य के नाम की घोषणा कर उसे घर से बेघर करने वाले हैं। इसका नया प्रोमो (new promo) भी सामने आ चुका है। शालीन के हाथों में जिम्मेदारी दी गई कि वो बजर दबाकर सुंबुल तौकीर और टीना दत्ता दोनों को बचा लें।

शालीन भनोट ने नहीं दबाया बजर
कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि सलमान खान, शालीन भनोट से कहते हैं कि तुमने अगर बजर दबाया तो प्राइज मनी से 25 लाख रुपये कट जाएंगे और सुंबुल-टीना में से कोई भी घर से बेघर नहीं होगा। लेकिन शालीन कोई बजर नहीं दबाते हैं, जिसकी वजह से रियलिटी शो से टीना दत्ता और सुंबुल तौकीर में से कोई एलिमिनेट हो जाएगा।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
अपकमिंग एपिसोड में होगा बड़ा धमाल

बिग बॉस के वीकेंड का वार कई मायनों में दिलचस्प होने वाला है। सलमान खान घर में आए दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के बारे में बाकी सदस्यों से सवाल करते नजर आएंगे। इसके अलावा सबसे अहम प्रक्रिया एलिमिनेशन की होने वाली है। बता दें कि मिस्टर खबरी की लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सुंबुल तौकीर घर से बेघर होने वाली है। फिलहाल सही जानकारी तो अपकमिंग एपिसोड को देखने के बाद ही पता चलेगी कि बिग बॉस 16 से किसका पत्ता कटेगा। एक तरफ कई हफ्तों से एलिमिनेट होने से बचने वाली सुंबुल तौकीर है। वहीं, उनको टक्कर देने वाली टीवी की पॉपुलर बहू टीना दत्ता है। वीकेंड के वार में एक चीज देखनी बेहद दिलचस्प होगी कि शालीन की एक गलती कही उनकी दोस्त टीना दत्ता पर भारी ना पड़ जाए।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author