January 31, 2023

BB 16: बिग बॉस ने लिया दोस्ती का इम्तिहान, 25 लाख गंवाने के बाद भी शालीन से नाराज हुईं टीना दत्ता

wp-header-logo-157.png

शालीन भनोट और टीना दत्ता 
Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में इन दिनों हाई लेवल ड्रामा देखने को मिल रहा है। वीकेंड का वार भी लोगों की धड़कनों को बढ़ाने वाला रहा। शालीन भनोट को टीना दत्ता (Tina Dutta) और सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqueer) को बेघर होने से बचाने की जिम्मेदारी दी। मगर बदले में 25 लाख प्राइज मनी में से देने पड़ते। हालांकि, शालीन ने कोई बजर नहीं दबाया। इसी वजह से एलिमिनेशन हुआ और टीना दत्ता घर से बेघर हुई। ऐसा होने के बाद हर कोई हैरान हो गया। लेकिन बिग बॉस गेम खेल गए, जिसे कोई समझ नहीं पाया।
टीना दत्ता की हुई शो में एंट्री
सोशल मीडिया पर बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो (upcoming episode promo) सामने आया है। इसे देखने के बाद साफ हो गया है कि टीना दत्ता की एंट्री बीबी हाउस में एक बार फिर होगी। बिग बॉस ने गेम खेलते हुए टीना के दोस्तों का असली चेहरा उन्हें दिखाया था। प्रोमो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस शालीन से कहते हैं कि अगर आप चाहते हैं कि टीना घर के अंदर आए तो 25 लाख रुपये प्राइज मनी से कट जाएंगे। इस बार शालीन ने बजर दबा दिया और टीन की घर वापसी हो गई। शालीन ने अपनी सफाई देते हुए प्राइज मनी के 25 लाख खुद देने की बात भी कही है।
Tina ne li phirse ghar mein entry, kya Shalin ke saath phir ho paayegi woh friendly? 😱

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par.
Anytime on @justvoot#BB16 #BiggBoss@beingsalmankhan@TRESemmeIndia @Chingssecret @MyGlamm pic.twitter.com/nrPvRiR8Lq
शालीन पर फूटा टीना दत्ता का गुस्सा

टीना दत्ता ने घर में एंट्री लेते ही शालीन को खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा, ‘मैंने सब देखा कैसे तुम मेरे जाने के बाद ड्रामा कर रहे थे और फिर प्रियंका के साथ रोमांटिक डांस कर रहे थे। टीना ने शालीन को डांटते हुए बोला- ‘बिग बॉस ने मुझे घर से बाहर निकाला मेरे सो-कॉल्ड दोस्तों का असली चेहरा दिखाने के लिए।’ शालीन का चेहरा देखकर समझा जा सकता है कि वो टीना की बातों से पूरी तरह से शॉक्ड थे। फिलहाल, देखना दिलचस्प होगा कि टीना दत्ता घर में अपना गेम अकेले ही खेलती हैं या फिर से किसी और के साथ ग्रुप में नजर आएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author