January 27, 2023

मलाइका अरोड़ा को बहन के अमीर हसबैंड से हुई जलन, स्टैंडअप कॉमेडी में किया खुलासा

wp-header-logo-161.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 
Moving With Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने शो ‘मूविंग विद मलाइका’ की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। इसमें वह अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी तमाम चीजों पर बात करती नजर आती हैं। इस बार मलाइका अपने शो के अपकमिंग एपिसोड में स्टैंडअप कॉमेडी करती नजर दिखने वाली हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) के सोशल मीडिया अकाउंट पर नया प्रोमो सामने आया है। बता दें कि इस बार मलाइका ने अपनी बहन से जुड़ी बातें पहली बार साझा की हैं।
मलाइका के निशाने पर आए हेटर्स
फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस की लिस्ट में मलाइका का नाम सबसे पहले सामने आता है, जो अपनी पर्सनल जिंदगी (personal life) की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस मूविंग विद मलाइका (Moving With Malaika) के अपकमिंग एपिसोड में स्टैंडअप कॉमेडी (standup comedy) करती नजर आने वाली हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के निशाने पर उन्हें ट्रोल करने वाले भी आएंगे। मलाइका ने कहा, ‘मैं अपने जीवन में आगे बढ़ चुकी हूं और मेरा एक्स हसबैंड भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुका है। एक्ट्रेस ने हेटर्स पर निशान साधते हुए कहा, मैं सुंदर दिखती हूं वो भी इस उम्र में, लोगों को इस बात से जलन होती है।
मलाइका को अपनी बहन से हुई जलन
मलाइका अरोड़ा ने कॉमेडी के दौरान अपनी बहन के बारे में बताया कि वो भी यही बैठी हुई हैं। ‘मेरी बहन काफी ज्यादा फनी हैं और मैं बहुत सुंदर हूं। उसके पास अमीर हसबैंड है और मैं स्टैंडअप कॉमेडी कर रही हूं।’ मलाइका के रिएक्शन देखने लायक होते हैं, जिन्हें देखकर आप भी अपनी हंसी चाहकर भी नहीं रोक पाएंगे। मलाइका को पहली बार इस अंदाज में अपनी बहन के साथ खुद की जिंदगी की तुलना करते हुए देखा गया है। प्रोमो देखने के बाद कहा जा सकता है कि अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। मलाइका आने वाले समय में भी अपनी लाइफ की तमाम चीजों पर बात करने वाली है।
A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा की बहन ने बिजनेसमैन शकील लडक से साल 2009 में शादी की थी। शकील पहले से शादीशुदा थे। अभी तक दोनों का रिश्ता खुशी-खुशी चल रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author