January 29, 2023

कुत्ते को बचाने के चक्कर में कार खाई पलटी, 2 बारातियों की दर्दनाक मौत

wp-header-logo-165.png

जयपुर। प्रदेश में जोधपुर जिले के बाद अब बाड़मेंर में शादी समारोह में बड़ा हादसा गया। बाड़मेर जिले के सदर थाना इलाके में बारात लेकर जा रही एक कार रास्ते में आए कुत्ते को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई और वह पांच-छह पलटी खा गई। इससे कार में सवार दो बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। इससे पहले गुरुवार को जोधपुर जिले के शेरगढ़ इलाके के भूंगरा गांव में एक शादी समारोह में गैस सिलेंडरों में ब्लास्ट हो गया था। उस हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है
2 बा​रातियों की मौके पर ही मौत
पुलिस के मुताबिक, बाड़मेर जिले में यह हादसा बाड़मेर-चौहटन हाईवे पर हुआ। बाड़मेर सदर थाना इलाके में नीमड़ी के पास में बारात की तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सामने आए कुत्ते को बचाने के चक्कर में असंतुलित होकर पांच-छह पलटी खा गई। हादसे में स्कॉर्पियो में सवार 2 बारातियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तीन अन्य बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। उसके बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायलों को निजी वाहनों की सहायता से बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।
बारात शादी के बाद वापस लौट रही थी
सदर थाना पुलिस ने बताया कि आलमसर गांव निवासी ग्राम विकास अधिकारी गोपाराम मेघवाल के बेटे राजेश की बारात बाड़मेर शहर के रामनगर निवासी ऊकाराम पुनड़ के यहां आई थी। शादी के बाद बारात वापस आलमसर लौट रही थी। इसी दौरान नीमड़ी के पास बारात की तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के आगे अचानक एक कुत्ता आ गया। उसे बचाने के चक्कर में चालक से कार असंतुलित हो गई। वह हाईवे से नीचे उतरकर पांच-छह पलटी खा गई।
कार की स्पीड ज्यादा थी
घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थानाधिकारी अनिल कुमार विश्नोई मय मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। उन्होंने दोनों शवों को मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है। सदर थानाधिकारी ने बताया कि बारात की इस कार में 6 लोग सवार थे। कार की स्पीड ज्यादा थी।
चालक मौके पर फरार
सदर थानाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि गाड़ी की स्पीड ज्यादा थी तो सड़क पर अचानक ही आगे कुत्ता आ गया उसके बाद स्कॉर्पियो पलटने से चेतन राम मेघवाल व जोगेंद्र दान निवासी आलम सर की मौत हुई है। वहीं, स्कॉर्पियो का चालक मौके से फरार हो गया है। और तीनों घायलों का इलाज चल रहा है। परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर सदर थाना पुलिस मामला दर्ज कर आगे कानूनी कार्रवाई करेगी।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author