January 31, 2023

काला चश्मा पहन शो की शूटिंग करेंगी अंगूरी भाभी, इस गंभीर बीमारी का कर रहीं सामना

wp-header-logo-160.png

भाभी जी घर पर हैं की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे
Bhabhiji Ghar Par Hain: टीवी का मशहूर सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ को लेकर लोगों में एक अलग तरह का क्रेज देखने को मिलता हैं। इसके सभी किरदारों को फैंस बेहद पसंद करते हैं। यदि कुछ समय के लिए कोई भी पुराना स्टार नजर ना आए तो लोग सोशल मीडिया पर उनके बारे में सवाल पूछने लगते हैं कि आखिर वो क्यों नहीं दिख रहे। इन दिनों अंगूरी भाभी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) सीरियल में नजर नहीं आ रही हैं। शो लवर्स को तो यह बात काफी ज्यादा दुखी भी कर रही है। इस बीच शुभांगी ने खुलासा किया है कि वो आंखों से जुड़ी एक गंभीर बीमारी का सामना कर रही हैं।

एक्यूट कंजंक्टिवाइटिस की शिकार हुई भाभी जी
मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में शुभांगी अत्रे ने बताया कि वह एक्यूट कंजंक्टिवाइटिस नाम की बीमारी का शिकार हो गई हैं। इसी वजह से उन्होंने 6 दिसंबर के बाद से शो की शूटिंग से छुट्टी ली हुई थी। शुभांगी ने इस बात की जानकारी भी दी कि उनकी आंखों में काफी ज्यादा परेशानी हो रही थी। बैक्टीरियल इंफेक्शन (bacterial infection) की वजह से एक्ट्रेस की आंखों में फोड़े तक हो गए हैं। फिलहाल एक्ट्रेस की तबीयत में ज्यादा सुधार नहीं हुआ है, लेकिन उन्होंने शो पर वापसी करने का मन बना लिया है।
A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)
धूप का चश्मा लगाकर शूटिंग करेंगी शुभांगी

शुभांगी अत्रे ने कहा, ‘मैंने कई दिन आराम किया, लेकिन मेरी आंखों में ज्यादा सुधार नहीं हुआ है।’ अब धूप वाले चश्मे पहनकर शूटिंग करने के लिए जाने वाली हैं। अंगूरी भाभी का मानना है कि काम रूकना नहीं चाहिए। इस वजह के चलते एक्ट्रेस धूप का चश्मा पहन कर ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) की शूटिंग करने वाली हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार शुभांगी की तबीयत ज्यादा ठीक नहीं है। इसलिए वह तमाम सावधानी बरतते हुए सीरियल की शूटिंग का काम करने वाली हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author