November 28, 2022

VIDEO: विद्या बालन ने गूगल से की इस अनोखे गाने की डिमांड, जवाब सुन नहीं रुकेगी आपकी हंसी

wp-header-logo-214.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन 
Vidya Balan Video: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ लेटेस्ट फोटोज और वीडियो शेयर करने में उनको कोई टक्कर नहीं दे सकता है। इन दिनों एक्ट्रेस की एक फनी वीडियो क्लिप पर सभी की निगाहें थम गई हैं। विद्या का मजाकिया अंदाज एक बार फिर फैंस के बीच छा गया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने गूगल से बेहद अलग ढंग से एक गाना चलाने की डिमांड की। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
विद्या ने शेयर किया वीडियो
इंस्टाग्राम पर विद्या ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘हैलो गूगल।’ अपने फोन पर वह गूगल से फनी अंदाज में साल 1995 में आई फिल्म नाजायज का पॉपुलर गाना ‘अभी जिन्दा हूं तो जी लेने दो’ को चलाने की गुजारिश करती है। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की टीशर्ट और बालों की चोटी बना रखी थी। खास बात है कि विद्या गाने की चार से पांच लाइन गाकर सुना देती है। इसके बाद गूगल का भी मजेदार रिएक्शन सामने आता है।
गूगल के जवाब पर विद्या बालन का रिएक्शन
A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)
गूगल ने दिया फनी रिएक्शन

विद्या बालन अपनी डिमांड रखने के बाद गूगल के जवाब का बेसब्री से इंतजार करती नजर आती है। इसके तुरंत बाद फनी अंदाज में गूगल का कहना होता है कि ‘दो लाइन बाकी है वो भी गाकर तुम ही सुना दो।’ वहीं, यह जवाब सुनकर विद्या के चेहरे पर दुखी के भाव नजर आने लग जाते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विद्या अपने फिल्मी करियर में तमात तरह के किरदारों की भूमिका अदा कर चुकी है। बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस की लिस्ट में विद्या बालन का नाम शामिल हैं, जो फिल्मों के अलावा अपने विचारों को भी सभी के सामने खुलकर रखती है। फिल्मों से जुड़े सवाल हो या फिर निजी जिंदगी को कोई अनुभव एक्ट्रेस उसे साझा करने में जरा भी शर्माती नहीं हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author