November 28, 2022

T20 World Cup 2022: इरफान ने पाकिस्तानी फैंस को दी नसीहत, शोएब बोले- क्या हुआ… मैं डांट दूंगा

wp-header-logo-205.png

खेल: टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड टीम ने 10 विकेट से भारत को हराकर फाइनल में जगह बनाई। T20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) से बाहर होने के बाद इरफान पठान को गुरुवार को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। दरअसल पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड पर जीत के बाद पाकिस्तानी समर्थक भारत के लिए स्टैंड में अपशब्द कर रहे थे। इस पर इरफान पठान ने ट्वीट कर लिखा था, “पड़ोसियों जीत आती-जाती रहती है, लेकिन आपके बस की बात नहीं है।” हालांकि इरफान ने बाद में स्पष्ट किया था कि यह ट्वीट पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan cricket team) के किसी खिलाड़ी पर नहीं बल्कि स्टेडियम में मौजूद प्रशंसकों को निशाना बनाकर किया गया था।

अख्तर ने कहा

इरफान पठान (Irfan Pathan) के इस पोस्ट का जवाब अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने दिया। उन्होंने लिखा, ‘अरे क्या हो गया ब्रो? किसी ने कुछ कहा है तो मुझे बता। मैं डांटूंगा। वादा रहा शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) की इस बात पर इरफान पठान ने भी धांसू जवाब दिया। इरफान ने लिखा, ‘हाहा. थोड़ी बदतमीजी स्टेडियम में और उसका रिएक्शन। बाकी तुम मुझे जानते हो मैनेज तो हम ही करते हैं. ढेर सारा प्यार भाई।’
इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच होगा फाइनल

बता दें कि जब भारत ने 2004 में पाकिस्तान का दौरा किया था, तब इरफान पठान पड़ोसी देश में सबसे प्रिय खिलाड़ी रहे थे। वहां अभी भी पठान ने कई प्रशंसक हैं। बता दें कि पाकिस्तान का इंग्लैंड से (Eng vs Pak) फाइनल मुकाबला 13 नवंबर रविवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा। यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर खेला जाएगा। यह एक बड़ा मैदान है, जहां गेंदबाजों और बल्लेबाजों को बराबर मदद मिलती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author