December 8, 2022

PCB चीफ रमीज राजा ने टीम इंडिया पर कसा तंज, बोले- बिलियन डॉलर वाली टीम पीछे रह गई

wp-header-logo-204.png

खेल: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारत ने पाकिस्तान को हराकर जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की थी। सुपर-12 में पांच मैच खेलते हुए भारत ने सिर्फ एक मैच गंवाया था। हालांकि सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड के हाथों दस विकेट से हार का सामना करना पड़ा। उधर, दूसरी तरफ बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम ने सुपर-12 में खराब शुरुआत के बाद दमदार वापसी करते हुए फाइनल का सफर तय कर लिया है। इंग्लैंड के खिलाफ भारत की हार पर अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा ने टीम इंडिया (Team India) और बोर्ड पर तंज कसा है।
पीसीबी प्रमुख रमीज राजा ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाड़ी अरबों डॉलर के लीग क्रिकेटरों से बेहतर हैं। उन्हा कहा, ‘हम अपने आप पर संदेह करते रहते हैं। आप देखें वर्ल्ड क्रिकेट कितनी पीछे रह गई और पाकिस्तान कितना आगे निकल गया। आप देखें, इस वर्ल्ड कप में नजर आ गया कि बिलियन डॉलर (billion dollar) की इंडस्ट्री वाली टीम्स पीछे रह गई हैं और हम जो हैं, वो ऊपर निकल गए हैं। तो कई चीज तो ठीक कर रहे हैं ना हम। इसका आप मजा लीजिए, सम्मान करिए। इसी टीम में से पिछले महीने तीन खिलाड़ी आईसीसी के बेस्ट क्रिकेटर घोषित हुए। तो कहीं चीज तो ठीक कर रहे हैं ना।

“You should be proud of this incredible comeback.”

🗣️ PCB Chairman Ramiz Raja’s inspiring words to the Pakistan team ahead of the #T20WorldCup final 🔊#WeHaveWeWill pic.twitter.com/RyrD3CW3S9
विश्वकप के फाइनल में पाकिस्तान

बता दें कि विश्वकप में पाकिस्तान की शुरुआत (Pakistan’s start) खास नहीं रही थी, भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच हारने के बाद पाकिस्तान लगभग विश्वकप से बाहर हो गया था, लेकिन बड़े उलटफेर में जिस तरह से दक्षिण अफ्रीका को नीदरलैंड के खिलाफ हार मिली, उसके बाद पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई और सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की। 13 नवंबर को एमसीजी में विश्वकप (World Cup) के फाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला इंग्लैंड से है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author