December 8, 2022

सानिया मिर्जा ने दुबई वाला घर छोड़ा, शोएब से तलाक होने की चर्चाओं ने पकड़ा जोर

wp-header-logo-206.png

भारतीय टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के बीच की दूरियां बढ़ती जा रही हैं। इसी कड़ी में ताजा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि सानिया मिर्जा ने दुबई वाला घर छोड़ दिया है। दोनों के परिजनों ने रिश्ते को सुधारने की नसीहत दी थी, बावजूद इसके यह सलाह काम नहीं कर पाई। खासकर पाक मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया जा रहा है कि अब शोएब और सानिया जल्द तलाक लेने वाले हैं। वहीं, उनके बेटे इजान की कस्टडी लेने को लेकर भी चर्चाओं ने जोड़ पकड़ना शुरू कर दिया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सानिया मिजा और शोएब के बीच तलाक होने की खबरें लंबे समय से सुर्खियों में बनी हैं। दोनों ने अभी तक उनके बीच के रिश्ते में बढ़ती दूरियों को लेकर कभी कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया। रिपोर्ट्स में बताया गया कि दोनों दुबई के घर में एक साथ रह रहे थे, लेकिन रिश्तों में खटास आने के बाद शोएब पाकिस्तान में रहने लगे, जबकि सोनिया दुबई में रहकर अपने बेटे इजान की देखभाल करने लगी।
अब ताजा अपडेट के मुताबिक सानिया ने दुबई वाला घर छोड़ दिया है। उन्होंने अपने लिए अलग घर ले लिया है। इस बात की पुष्टि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के करीबी दोस्तों ने की है। पाकिस्तानी पत्रकार अब्दुल मजीद भट्टी ने जियो न्यूज को बताया कि दोनों 2012 में बांग्लादेश में हुए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2012 in Bangladesh) के दौरान अलग होना चाहते थे, लेकिन परिवार ने दोनों को मना लिया, जिसके बाद दोनों साथ रहे।
2010 में की थी शादी
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Sania Mirza and Shoaib Malik) को खेल की दुनिया की सबसे हॉट जोड़ी माना जाता था। उनकी शादी 12 अप्रैल 2010 को हुई थी। चूंकि सानिया भारत से और शोएब पाकिस्तान से हैं, लिहाजा इनकी शादी की हर तरफ चर्चा हुई थी। सानिया को तो सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा था। बावजूद इसके दोनों मजबूती से साथ खड़े रहे और आलोचना करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया। अब दोनों के बीच का रिश्ता टूटते देख उनके प्रशसंक बेहद मायूस होंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author