November 28, 2022

मलाइका अरोड़ा ने शादी के लिए yes नहीं किया, एक्ट्रेस ने इस बात के लिए बोला था 'हां'

wp-header-logo-212.png

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर। 
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की एक पोस्ट ने फैंस समेत हर किसी को कंफ्यूज कर दिया था। दरअसल, यूं हुआ कि मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर कहा, ‘मैंने हां कह दिया है।’ इसके बाद खबरों ने तूल पकड़ लिया कि मलाइका ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से शादी करने के लिए हामी भर दी है। मगर सच्चाई सुनने के बाद आपको भी वो कहावत याद आएगी ‘खोदा पहाड़ निकली चुहिया।’ जीं हां, यदि आपको विश्वास नहीं हो रहा हैं तो आइए बता दें मलाइका अरोड़ा की पोस्ट के पीछे का बड़ा ट्विस्ट।

मलाइका ने इस शो के लिए भरी हामी
सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा ने एक नई पोस्ट शेयर कर खुद खुलासा किया है। इसमें उन्होंने अपने आने वाले शो के बारे में जानकारी दी है। दरअसल, मलाइका ने बताया कि वो डिज्नी + हॉटस्टार पर आने वाले शो ‘मूविंग विद मलाइका’ में नजर आने वाली हैं। इससे मलाइका और अर्जुन के फैंस का दिल टूट गया है।
मलाइका ने कैप्शन में लिखा कुछ ऐसा
बॉलीवुड डीवा मलाइका ने अपने नए पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘मैंने अपने अपकमिंग शो ‘Moving With Malaika’ के लिए हां कह दिया है। इस शो में आप मुझे बेहद करीब से देख पाएंगे।’ इसके आगे उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि तुम लोगों को क्या लगा मैं किस बारे में बात कर रही थी। इस शो के शुरू होने की डेट का खुलासा भी मलाइका ने किया है। बता दें की मूविंग विदा मलाइका को आप डिज्नी + हॉटस्टार पर 5 दिसंबर से देख पाएंगे।
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)
मलाइका ने तोड़ा फैंस का दिल

मलाइका अरोड़ा के फैंस बीते दिन खुशी के मारे झूम उठे थे। गुरुवार का दिन मानों अर्जुन और मलाइका के नाम ही रहा था। मगर सच्चाई सामने आते ही फैंस परेशान हैं। हालांकि एक्ट्रेस के अपकमिंग शो को देखने के लिए उत्सुक भी हैं, लेकिन अर्जुन-मलाइका की शादी के कयास ने दिल तो फैंस का भी धड़का दिया था। वहीं, मलाइका को भी वायरल खबरों का अंदाजा लग गया था, जिसके बाद ही उन्होंने अपने नए पोस्ट के कैप्शन में सवाल पूछा कि आपने किस बारे में मेरा हां समझ लिया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author