November 26, 2022

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह पुलिस से बचने के लिए फरार, जानें पूरा मामला

wp-header-logo-210.png

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह। 
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर विवादों में घिर गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, पटना पुलिस ने अक्षरा को फरार घोषित कर दिया है। अपने डांस और गानों की वजह से चर्चा में रहने वाली भोजपुरी स्टार अक्षरा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। दरअसल, अक्षरा के घर के बाहर पुलिस ने अक्षरा सिंह के फरार होने का पोस्टर चस्पा किया है। आइए जानते हैं कि आखिर पुलिस किस मामले में अक्षरा को क्या तलाश रही है।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह मामला आज का नहीं, बल्कि साल 2021 का है। इस साल के अप्रैल महीने में अक्षरा, बाहुबली मुन्ना की पार्टी में शामिल हुई थी। डांस पार्टी में कई नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा था। इसके अलावा गोली भी चलाई गई थी।

इसे लेकर पुलिस ने FIR दर्ज की थी। इसमें एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम भी शामिल किया गया था। इसके बाद से ही एक्ट्रेस लगातार फरार थी। वहीं, पुलिस ने कोर्ट से दो महीने पहले ही गैर जमानती वारंट जारी कराया था। इसके बाद अब उनके घर के बाहर पोस्टर चस्पा किए गए हैं। लालगंज थाने की पुलिस ने उनके पटना वाले घर के बाहर अक्षरा सिंह की फरारी का पोस्टर चिपकाया है।

बता दें कि हाल ही में बदलापुर महोत्सव में भीड़ के हिंसक होने के बाद भी अक्षरा सिंह चर्चा में आ गई थीं। इतना ही नहीं, उन पर नाराज होकर शो छोड़कर जाने का आरोप भी लगाया गया था। अब फरार होने के नोटिस चस्पा होने के बाद अक्षरा सिंह फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author