December 3, 2022

टीवी की 'सीता' देबिना के घर आईं खुशियां, डिलीवरी के 7 महीने बाद फिर बनी मां

wp-header-logo-213.png

डेबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी 
Debina Bonnerjee Baby Girl: टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी के घर एक बार फिर खुशी सामने आई है। देबिना ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी गुरमीत चौधरी ने पोस्ट साझा कर दी है। इसमें गुरमीत अपनी पत्नी देबिना का माथा चुमते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है कि हम दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं। हमारी बेबी समय से पहले ही दुनिया में कदम रख चुकी है। आप सभी अपना प्यार और ब्लेसिंग्स बनाए रखना।
गुरमीत चौधरी ने शेयर की पोस्ट
इंस्टाग्राम पर गुरमीत चौधरी ने जो पोस्ट शेयर की है, उससे साफ पता चल रहा है कि उनकी बेबी गर्ल प्रीमैच्योर है। हाल में देबिना बनर्जी ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उनकी जिंदगी में जल्द बेबी आने वाला है। गुरमीत चौधरी की लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स और फैंस उनकी नन्ही परी के आने की बधाई दे रहे हैं। सबसे पहले सोनू सूद ने कमेंट कर कपल को बधाई दी। इसके अलावा कॉमेडियन भारती सिंह ने कमेंट कर लिखा, ‘बधाई हो, मुझे भी चाहिए बेबी गर्ल।’ गौरतलब है कि भारती सिंह ने भी अपने इस कमेंट के जरिए दूसरे बेबी की इच्छा जाहिर कर दी है। फिलहाल तो हर कोई कपल को बधाई दे रहा है।
7 महीने बाद फिर मां बनी देबिना
दरअसल, देबीना बनर्जी ने 3 अप्रैल को अपने पहले बेबी लिएना को जन्म दिया था, लेकिन एक महीने बाद उन्होंने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था। इसकी वजह से देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी को जमकर ट्रोल किया गया था। लोगों ने सवाल खड़ा किया था कि दोनों को इतनी क्या जल्दी थी। अभी पहले बच्चे की परवरिश पर तो ढंग से ध्यान दें।
A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)
देबिना ने कराया था मैटरनिटी फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देबिना ने डिलीवरी से पहले ही मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था। इन फोटोज की वजह से एक्ट्रेस बेहद चर्चा में भी आ गई थी। सोशल मीडिया पर उन्होंने फोटशूट शेयर किया था। जिसमें तीन से चार तस्वीरें थी। एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं थी।
A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author