November 29, 2022

जैकलीन को दिल्ली कोर्ट से मिली राहत, 15 नवंबर तक नहीं होगी गिरफ्तारी

wp-header-logo-215.png

जैकलीन फर्नांडिस 
Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की जमानत याचिका पर शुक्रवार को कोर्ट ने सुनवाई की। इस दौरान जैकलीन भी कोर्ट रूम में मौजुद थी। वकील ने उनका पक्ष रखते हुए ईडी पर बेवजह परेशान करने का आरोप गुरुवार को लगाया था। लेकिन आज यानी शुक्रवार को कोर्ट ने सुनवाई करते हुए जैकलीन की अग्रिम जमानत को 15 नवंबर तक बढ़ा दिया है। कोर्ट ने फिलहाल फैसले को मंगलवार तक टाल दिया है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन की याचिका पर अब 15 तारीख को शाम चार बजे फैसला सुनाया जाएगा।
Rs 200 crores money laundering case | Delhi’s Patiala House Court extends the interim bail of actor Jacqueline Fernandez till 15th November.

The order on regular bail will be pronounced on that day. https://t.co/tWEeAuW8zI
जैकलीन ने गुरुवार को रखा था अपना पक्ष
जैकलीन ने अपना पक्ष रखते हुए कोर्ट रूम में ईडी पर जांच के नाम पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने जांच एजेंसियों को पूरा सहयोग किया है, लेकिन बावजूद इसके उनको परेशान किया गया। वहीं, ईडी ने इस पर कहा कि जांच में सहयोग करने का मतलब यह नहीं है कि आरोपी सबूतों के साथ छेड़छाड़ नहीं कर सकता है। जमानत याचिका पर ईडी का कहना था कि जैकलीन के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं। इस वजह से उन्हें नियमित जमानत ना दी जाए।

कोर्ट ने ईडी को लगाई थी फटकार
जांच एजेंसी ने कोर्ट को जानकारी दी कि उनकी ओर से अभिनेत्री जैकलीन को विदेश जाने से रोकने के लिए एयरपोर्ट पर लुक आउट सर्कुलर (LOC) जारी किया हुआ है। कोर्ट ने ईडी से सवाल किया कि एलोसी जारी होने के बाद भी जैकलीन की गिरफ्तारी अभी तक क्यों नहीं हुई है। बता दें कि जैकलीन के खिलाफ 200 करोड़ की ठगी मामले में लुकआउट सर्कलर जारी किया गया था। विशेष जज शैलेंद्र मलिक ने ईडी और जैकलीन की दलीलें सुनने के बाद जमानत याचिका पर फैसला आज यानी शुक्रवार के लिए सुरक्षित रखा है।
15 नवंबर को आएगा कोर्ट का फैसला
कोर्ट रूम में हुए सवालों और बयानों के मदेनजर लग रहा है कि जैकलीन की मुश्किलें शायद बढ़ सकती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज का फैसला जैकलीन के लिए अहम होने वाला है। ईडी ने यह भी कहा था कि जैकलीन ने विदेश भागने की कोशिश भी की थी। दोनों पक्षों ने अपने-अपने बयान भी रखे थे। ईडी और जैकलीन की दलिलों को सुनाने के बाद अब 15 नवंबर तक फैसले को टाल दिया गया है। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि एक्ट्रेस को जमानत मिलती है या नहीं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author