December 3, 2022

PAK क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने की भारत को नीचा दिखाने की कोशिश … फिर अश्विन ने दिया Savage रिप्लाई

wp-header-logo-145.png

Cricket News: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख रमीज राजा (Rameez Raja) ने हाल ही में एक बयान में कहा था कि भारत ने अब पाकिस्तान को इज्जत देना शुरू कर दिया है। अब उनके इस बयान पर भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज रजा को मुंहतोड़ जवाब दिया है। दरअसल, कुछ दिनों पहले, रमीज रजा ने Dawn न्यूज पर बयान देते हुए पाकिस्तान टीम की तारीफ और भारत को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे थे। इस बारे में अश्विन (Ashwin) ने क्या कुछ कहा है आइये जानते हैं..
अश्विन ने कहा की
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के प्रमुख रमीज राजा ने हाल ही में एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘एक अरब डॉलर की भारतीय टीम ने पिछले साल के टी-20 विश्व कप में बाबर आजम (Babar Azam) की टीम से हारने के बाद पाकिस्तान का सम्मान करना शुरू कर दिया है। इस पर आश्विन ने जवाब देते हुए कहा की ‘विपक्ष का सम्मान करना कोई ऐसी चीज नहीं है जो जीत और हार के साथ आती हो। हम निश्चित रूप से उस पाकिस्तानी टीम (Babar Azam’s) का सम्मान करते हैं। लेकिन देखिए, यह क्रिकेट का खेल है। यह प्रतिद्वंद्विता (rivalry) काफी बड़ी है और दोनों देशों के लोगों के लिए बहुत मायने रखती है। लेकिन दिन के अंत में बतौर क्रिकेटर और इस खेल को खेलने वाले व्यक्ति के रूप में आप समझते हैं कि जीत और हार खेल का हिस्सा है। खासकर टी20 प्रारूप (T20 format) में अंतर काफी का करीब होता है।’
शाहीद अफरीदी ने भी दिए था ऐसा ही बयान
ज्ञात हो कि रमीज राजा (Rameez Raja) से पहले भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान यानी शाहीद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया था कि ICC वर्ल्ड कप में भारत ने अपने रिकार्ड की वजह से पाकिस्तान को तवज्जो देना बंद कर दिया था। यही नहीं एम एस धौनी (MS Dhoni) की कप्तानी का जिक्र करते हुए अफरीदी ने कहा था कि उनके अप्रोच की वजह से भारत की नजर में पाकिस्तान जीरो हो गया था क्योंकि हम हर मैच हार रहे थे, लेकिन अब बाबर आजम की वजह से भारत ने पाकिस्तान को तवज्जो (Importance to Pak) देना शुरू कर दिया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author