December 3, 2022

Sidhu Moosewala Case: मूसेवाला मामले में 6 शूटर समेत 23 आरोपी गिफ्तार, सलमान खान पर हमले का भी हुआ खुलासा

wp-header-logo-268.png

Sidhu Moosewala murder: पंजाब पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अब तक 23 आरोपियों में से 6 शूटरों को गिफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रविवार को जानकारी देते हुए कहा कि अब तक 23 आरोपियों को सिंगर और नेता सिद्धू मूसेवाला हत्या के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। जिसकी 29 मई को मनसा जिले में दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि अब तक कुल 23 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और 2 आरोपी मुठभेड़ के दौरान मार गिराए गए थे और इसके अलावा इस मामले में अब तक 35 आरोपी नामजद हैं। रेड कॉर्नर नोटिस केंद्रीय एजेंसी की मदद से इंटरपोल के द्वारा गोल्डी बरार के खिलाफ जारी किया जा चुका है।

पूछताछ के दौरान कपिल पंडित नाम के एक आरोपी ने बताया कि उसने सचिन बिश्नोई और संतोष यादव के साथ मिलकर मुंबई में सलमान खान को निशाना बनाने के लिए रैकी की थी। ये आदेश लॉरेंस बिश्नोई ने दिया था। हम उससे भी पूछताछ करेंगे।

मूसेवाला हत्याकांड में शामिल छठे और आखिरी शूटर की गिरफ्तारी के दो दिन बाद पुलिस ने यह बयान जारी किया है। दीपक मुंडी के साथ उसके दो सहयोगियों को बंगाल नेपाल सीमा से केंद्रीय एजेंसी और दिल्ली पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन के दौरान गिरफ्तार किया गया। इन तीनों को 6 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। जल्द ही इन दिनों से पूछताछ के दौरान और भी कई खुलासे हो सकते हैं।

सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे एक दिन पहले ही पंजाब की भगवंत मान सरकार ने कई वीआईपी नेताओं की सुरक्षा में कटौती की गई थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author