December 8, 2022

Brahmastra का बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन, दूसरे दिन किया इतने करोड़ का कलेक्शन

wp-header-logo-262.png

Brahmastra Box Office Collection Day 2: आयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) मूवी रिलीज के बाद लगातार दूसरे दिन भी बेहतर प्रदर्शन करती नजर आई। रणबीर-आलिया की मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे को ही धमाल मचा दिया। फिल्म ने पहले दिन ग्लोबली 75 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया। इस बात की जानकारी फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर की। वहीं अब ब्रह्मास्त्र मूवी के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं।
ब्रह्मास्त्र ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर (Karan Johar) के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन लगभग 37 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। दरअसल शनिवार को फिल्म ने पहले दिन की तुलना में ज्यादा कमाई की है। शुक्रवार से ज्यादा बढ़ोतरी शनिवार को फिल्म की कमाई में देखी गई। हालांकि फिल्म को दर्शकों के मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म शानदार है। वहीं कुछ दर्शक फिल्म की स्टोरी को बोरिंग बता रहे हैं।
फिल्म 100 करोड़ के क्लब में जल्द होगी शामिल

फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ब्रह्मास्त्र को 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। ब्रह्मास्त्र में रणबीर-आलिया के अलावा मौनी रॉय (Mouni Roy), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नागार्जुन (Nagarjuna) अहम किरदार की भूमिका निभा रहे हैं। ब्रह्मास्त्र को देखने सिनेमाघरों में दर्शक बड़ी तादाद में जा रहे हैं।
आयान मुखर्जी ने फैंस का किया शुक्रिया

शुक्रवार को फिल्म के अच्छे प्रदर्शन को देख आयान मुखर्जी ने फैंस का धन्यवाद करने के लिए एक पोस्ट शेयर की। बाद में आलिया भट्ट ने भी इसी पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया था। ब्रह्मास्त्र को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। सिनेमाघरों में पब्लिक की डिमांड पर स्पेशल शो भी फिल्म के लिए चलाए जा रहे हैं।
A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author