December 3, 2022

साउथ के अभिनेता Krishnam Raju का 82 साल की उम्र में निधन, तेलुगू सिनेमा में शोक का माहौल

wp-header-logo-261.png

युवी कृष्णम राजू 
Krishnam Raju Death: साउथ के दिग्गज अभिनेता और प्रभास के चाचा युवी कृष्णम राजू (UV Krishnam Raju) का निधन हो गया। 82 साल की उम्र में दिवंगत एक्टर ने रविवार सुबह 3 बजकर 45 मिनट पर अंतिम सांस ली। बीते दिन शनिवार को उनकी तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।
A Bad Morning! Truly shocking..
Hard to believe that #KrishnamRaju garu is no more!

REST IN PEACE SIR

My deepest condolences to Prabhas Anna, family and friends! pic.twitter.com/Vg2aLrNZsp
कृष्णम राजू के निधन से शोक की लहर
कृष्णम राजू साउथ के सुपरस्टार प्रभास के चाचा थे। तेलुगू सिनेमा में उनके निधन से शोक की लहर है। उनके फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने 180 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया। रिपोर्ट के अनुसार तेलुगू सिनेमा के स्टार कृष्णम राजू बीते कुछ दिनों से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर रहे थे। प्रभास के चाचा ने 82 साल की उम्र में हैदराबाद के अस्पताल में अंतिम सांस ली। रविवार को उन्होंने अंतिम सांस लेते हुए दुनिया को अलविदा कह दिया।
पॉलिटिक्स में सक्रिय थे कृष्णम राजू
यूवी कृष्णम राजू एक अभिनेता होने के साथ ही राजनीति में भी सक्रिय थे। वह दो बार लोकसभा के सदस्य रह चुके हैं। कृष्णम राजू के बारे में बेहद कम लोग जानते है कि उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री के रुप में काम किया था। इतनी बड़ी सख्शियत के यू चले जाने से हर कोई उन्हें नम आखों से याद कर रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स उनेक निधन पर दुख दिखा रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author