November 28, 2022

कंगना ने करण पर फर्जी आंकड़े देने का लगाया आरोप, कहा- ब्रह्मास्त्र के लिए…

wp-header-logo-266.png

Kangana Ranaut Statement: कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के कारण सुर्खियों में रहती है। ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के रिलीज के तुरंत बाद एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया। कंगना ने करण जौहर पर निशाना भी साधा। अब एक्ट्रेस का एक नया बयान चर्चा में आ गया है। बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री कंगना ने ब्रह्मास्त्र के कमाई के हेर-फेर के आंकड़ो पर रिएक्ट किया है।
कंगना ने करण पर साधा निशाना

इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना ने फेमस राइटर-फिल्ममेकर एरे मृदुला (Ere Mridula) के ट्वीट को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘ये एक नया नीचला स्तर ब्रह्मास्त्र के लिए हैं।’ बता दें कि करण जौहर (Karan Johar) ने शनिवार को ब्रह्मास्त्र की ग्लोबली कमाई के आकड़े शेयर कर बताया था कि फिल्म ने पहले दिन में 75 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।
ट्विटर पर रणबीर कपूर की फिल्म के आंकड़ो को मेनुपलेटेड बताया गया। वहीं एरे मृदला कैथरे ने ट्वीट में लिखा, ‘बहुत से ट्रेड एनालिस्ट ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस के आकंड़े नहीं दे रहे हैं।’ उन्होंने आगे लिखा कि ‘ट्रेड एनालिस्ट को मैनिपुलेट किया जा रहा है, जो लोग फर्जी आंकड़े दे रहे हैं, उन्हें काफी मोटी रकम बदले में दी जा रही हैं।’ मृदुला कैथरे के अनुसार फिल्म के 60 से 70 प्रतिशत डाटा फर्जी है।
कंगना ने ब्रह्मास्त्र पर दिया ऐसा रिएक्शन

कंगना ने इस पोस्ट पर आयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी फिल्म के कमाई के डाटा को फर्जी बताते हुए यह तक कह दिया कि ब्रह्मास्त्र के लिए ये एक नया नीचला स्तर है। कंगना ने इससे पहले भी निगेटिव रिव्यू को शेयर करते हुए लिखा था कि जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं तो ऐसा ही होता है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने दोनों दिनों में मिलाकर 76 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author